TIK TOK लवर्स की फिर होगी धूम, नए नाम के साथ लॉन्च होगा App
TIK TOK लवर्स की फिर होगी धूम, नए नाम के साथ लॉन्च होगा App
Share:

TikTok लवर्स के लिए खुशखबरी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, टिकटॉक इंडिया में दोबरा पेश होने जा रहा है। दरअसल, टिकटॉक की पैरेंट कंपनी बाइटडांस (Bytedance) इंडिया में वापसी करने के लिए एक नई साझेदारी को ढूंढ रहे है। 2020 में इंडिया  में 250 से अधिक ऐप पर इंडिया गवर्नमेंट ने बैन लगा दिया था, जिसमें टिकटॉक सहित कई पॉपुलर ऐप जैसे पबजी मोबाइल, अलीबाबा और अन्य शामिल थे।

भारत में टिकटॉक के बजाय एक नए नाम के साथ होगा लॉन्च!: यदि ऐप इंडिया में वापसी करता है, तो ऐप को इंडिया गवर्नमेंट द्वारा निर्धारित नियम का पालन करना जरुरी है। सभी महत्वपूर्ण उपयोगकर्ता डेटा को इंडिया में स्थानीय रूप से संग्रहीत किया जाना चाहिए, न कि देश के बाहर कर दिया गया है। यदि  टिकटॉक को वापसी करनी है तो उसे इसका पालन करना पड़ेगा। जैसे, पबजी मोबाइल, एक मौका है कि ऐप को इंडिया में टिकटॉक के बजाय एक अलग नाम से पेश किया जाने वाला है। इसका मतलब यह भी है कि शुरुआत करने के लिए एक नई ब्रांडिंग हो सकती है।

इसके साथ बाइटडांस के लीगल हेड गौतम वोहरा, जिन्होंने अगस्त 2021 में कंपनी को छोड़ चुके है, इस साल की शुरुआत में बाइटडांस के कानूनी, दक्षिण एशिया और क्षेत्रीय सलाहकार, मध्य पूर्व के प्रमुख के रूप में फिर से शामिल हो चुके है।

आज इन प्रश्नों के सही जवाब से आप जीत सकते है हजारों का इनाम

बेहतरीन कैमरे और बैटरी के साथ लॉन्च हुआ iQOO Neo 6, बंपर डिस्काउंट के साथ यहां मिल रहा है फ़ोन

'हेलो सर, मैं पूजा बोल रही हूं...', क्या आप भी हो गए है ऐसे Spam Calls से परेशान? तो जरूर करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -