मात्र 1 लाख में आप भी अपने घर ला सकते है ये नई कार
मात्र 1 लाख में आप भी अपने घर ला सकते है ये नई कार
Share:

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने जून महीने 16 हजार से अधिक स्विफ्ट (Swift) हैचबैक की यूनिट्स को भी सेलकर दिया है. बिक्री की यह संख्या मारूति वैगनआर (Maruti Wagon R) के उपरांत दूसरे नंबर पर है. स्विफ्ट इंडियन मार्केट  में 4 ट्रिम लेवल (LXi, VXi, ZXi और ZXi+) के 9 वेरिएंट्स में उपलब्ध है. जिसका 1197 cc वाला पेट्रोल इंजन कार 88.5 bhp तक की पावर जेनरेट करने का काम कर रहा है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.85 लाख रुपये के मध्य है.

मारूति स्विफ्ट एक 5 सीटर हैचबैक कार है जो  मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन में पेश कर दिया है. यह कार 23.76 kmpl तक का माइलेज भी प्रदान कर रही है. इस शानदार और जबरदस्त फीचर्स वाली स्विफ्ट को आप केवल एक लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर घर लेकर आ सकते है. विस्तार से जानिए फाइनैंस, ब्याज दर और EMI से जुड़ी ये सारी डिटेल्स.

Swift LXI की EMI और Down पेमेंट: मारुति स्विफ्ट की शुरूआती (LXI) वेरिएंट की  एक्स शोरूम कीमत 5.92 लाख रुपये जो ऑन-रोड लगभग 6.50 लाख रुपये में भी दी जा रही है. यदि आप 1 लाख रूपए की डाउनपेमेंट पर इस कार को फाइनैंस कराते हैं तो आपको 5,50,114 रुपये का कार लोन 9.8 % ब्याज (कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार) पर भी दिया जा रहा है. फिर आपको अगले 5 साल तक प्रत्येक माह 11,634 रुपये EMI के रुप किस्त देना पड़ रहा है. आपको इस कार के बेस वेरिएंट के फाइनैंस पर 5 वर्ष  में लगभग 1.5 लाख रुपये ब्याज के रूप में देना पड़ रहा है.

Swift VXI की EMI और Down पेमेंट: मारुति स्विफ्ट के सबसे अधिक है बिकने वाले वेरिएंट VXI के मूल्य 6.82 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. जो कि ऑन-रोड 7.67 लाख रुपये में मिल रही है. यदि आप 1 लाख रूपए की डाउनपेमेंट पर इस कार को फाइनैंस कराते हैं तो आपको 6,67,594 रुपये का कार लोन 9.8 % ब्याज (कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार) पर मिलने वाला है. फिर आपको अगले 5 वर्ष तक प्रत्येक माह 14,119 रुपये EMI के रुप चुकाना पड़ेगा. आपको इस कार के वीएक्सआई वेरिएंट के फाइनैंस पर 5 वर्ष में लगभग 1.8 लाख रुपये का ब्याज चुकाना पड़ेगा.

महज एक घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी ये बाइक

कोरिया में लॉन्च हुआ KIA का नया मॉडल, जानिए क्या है खास

ये है डिस्क ब्रेक वाली देश की सबसे सस्ती बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -