10 लाख की रेंज में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार

10 लाख की रेंज में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार
Share:

देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की पॉपुलरिटी और सेल में वृद्धि  दर्ज की जा चुकी है. इसलिए, इंडियन कार निर्माता नए इलेक्ट्रिक वाहन डिवेलप कर रहे हैं और उन्हें बाजार में पेश किया जा चुका है, जिससे ई-मोबिलिटी की दिशा में तेजी लाने और एनवायरमेंटल इंपेक्ट और चलाने की लागत को कम करने में सहायता भी कर रही है. इंडिया में लोग एक किफायती प्राइस टैग की तलाश में हैं. इस आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, इंडियन वाहन निर्माता अब सस्ती कीमत वाली इलेक्ट्रिक कारें विकसित कर चुके है. हम भारत में लगभग 10 लाख रुपये में आने वाली इलेक्ट्रिक कारों को लिस्टेड भी कर रहे है.

Tata Motors ने 2018 Auto Expo इवेंट में Tigor EV के साथ Tiago EV को शोकेस में दिया गया है. टियागो का ऑल-इलेक्ट्रिक वर्जन 2022 के मिड में लॉन्च में पेश की जाने की उम्मीद है. ग्रिल, अलॉय और इंटीरियर पर नीले रंग को छोड़कर टियागो ईवी अपने ICE की तरह दिखाई देती है. Tata Tiago EV एक और बजट-फ्रेंडली कार होने का अनुमान लगाया जा रहा है , जिसका मतलब है कि इसकी कीमत लगभग 8 से 10 लाख रुपये, एक्स-शोरूम होने वाला है.

टाटा ने 2019 में जिनेवा मोटर शो में अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक के ऑल-इलेक्ट्रिक वैरिएंट को पेश कर चुका है. शोकेस किए गए मॉडल में नियमित ICE अल्ट्रोज के जैसा ही डिजाइन किया गया है, लेकिन इंटीरियर और एक्सटीरियर में थोड़े परिवर्तन भी देखने के लिए मिले है. टाटा अल्ट्रोज़ ईवी को वर्तमान जेनरेशन के नेक्सॉन ईवी से कई फीचर्स लेने की उम्मीद है जैसे कि एक ही इलेक्ट्रिक पावरट्रेन, पीडीयू (पावर डिस्ट्रीब्यूशन यूनिट) और बैटरी पैक, हालांकि, मॉडल को एक बार चार्ज करने पर एक अलग पावर आउटपुट और 300 किमी की ड्राइविंग रेंज प्राप्त होने का अनुमान लगाया है. जिसका मूल्य 10 लाख रुपये के तकरीबन हो सकता है.

OLA यूजर्स के लिए जल्द आने वाला नया फीचर

अभी से ही शुरू हुई Volkswagen की इस कार की प्री-बुकिंग, जल्दी करें...

वोल्वो ने कस्टमर को दिया बड़ा झटका, इतने लाख तक महंगी की कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -