OLA यूजर्स के लिए जल्द आने वाला नया फीचर

ओला कैब सर्विस से अलग ऑटो सेक्टर और टेक्नोलॉजी सेक्टर पर भी पूरा फोकस करने की योजना भी बना रही है. बीते वर्ष कंपनी ने अपना ई-स्कूटर एस-1 और एस-1 प्रो को पेश किया जा चुका है. स्कूटर मार्केट में उतर गए है. लोगों के मध्य यह बहुत पॉपुलर है. यही वजह है कि कंपनी इस पर निरंतर ध्यान दे रही है. अब कंपनी ने स्कूटर में एक नया फीचर जोड़ने की योजना में लगी हुई है. जल्द ही इस फीचर को रिलीज कर दिया जाएगा. यह पहला बड़ा OTA अपडेट होने वाला है.  

क्या होगा फीचर: ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और CEO भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर ओला ऐप का एक वीडियो को साझा करते हुए बोला गया है कि हम जल्द ही नया अपडेट रोल आउट करने वाले है. इस अपडेट के बाद ऐप लॉक फीचर एक्टिव हो सकता है. उन्होंने कहा है कि “हमारे पास ओला इलेक्ट्रिक ऐप मूवओएस 2 के लिए तैयार है” वहीं, ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे ने भी ट्विटर पर एक वीडियो को भी साझा कर चुके है. इस वीडियो के मुताबिक यूजर्स को इस्तेमाल में न होने पर इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऐप से लॉक करने की सुविधा दी जाने वाली है. वीडियो में ये भी बताया गया है कि ऐप लॉक फीचर कैसे काम करने वाली है.

इस अपडेट में और क्या: ओला इलेक्ट्रिक ने कहा है कि नए सॉफ्टवेयर अपडेट में हम उन फीचर्स को भी जोड़ने जा रहे है  जो अब तक उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro में मिसिंग हो चुकी है. यह कंपनी का पहला बड़ा ओवर-द-एयर (OTA) कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक ऐप लॉक फीचर के साथ नए अपडेट में स्कूटर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और क्रूज कंट्रोल की सुविधा भी मिलने वाली है.

इस फीचर के लिए करना होगा इंतजार: कंपनी ने नए अपडेट में मिलने वाले फीचर्स के बारें में कई खुलासे भी हो चुके है. ऐसे में अब भी कुछ फीचर ऐसे हैं जिनका इंतजार लोगों को करना पड़ सकता है. मसलन ग्राहकों को हिल होल्ड कंट्रोल और हाइपर मोड जैसी फीचर के लिए इंतजार ही करना पड़ेगा. लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने इन फीचर्स को प्रमुख फीचर्स में कहा गया है. हालांकि कंपनी का कहना है कि ये फीचर्स भी जल्द ही रिलीज किए जाने वाले है.

अभी से ही शुरू हुई Volkswagen की इस कार की प्री-बुकिंग, जल्दी करें...

वोल्वो ने कस्टमर को दिया बड़ा झटका, इतने लाख तक महंगी की कार

एकदम नए लुक में पेश की गई Royal Enfield की नई बाइक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -