DYSL CT DRDO में आप भी कर सकते है इस पद के लिए आवेदन
DYSL CT DRDO में आप भी कर सकते है इस पद के लिए आवेदन
Share:

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) सैन्य प्रौद्योगिकी के अनुसंधान और विकास के लिए जिम्मेदार भारत के प्रमुख रक्षा संगठनों में से एक है। DYSL CT DRDO वर्तमान में चेन्नई में जूनियर रिसर्च फेलो के रिक्त पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। यदि आप एक इंजीनियरिंग स्नातक हैं और डीआरडीओ में करियर के अवसर की तलाश कर रहे हैं, तो यह पद आपको योग्यता आवश्यकताओं और आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन कर सकता है।

संगठन और रिक्ति विवरण- 1 पद

वेतन-  वेतनमान 31000 रुपये प्रति माह है। 

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 31/03/2023

योग्यता- DYSL CT DRDO जूनियर रिसर्च फेलो भर्ती 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता B.Tech/B.E, M.E/M.Tech है। उम्मीदवार जो DYCL CT DRDOभर्ती 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें पहले योग्यता की जांच करनी चाहिए। योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

वॉकिन प्रक्रिया- जिन उम्मीदवारों को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है, उन्हें समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चाहिए, और DYCL CT DRDOभर्ती 2023 के लिए वॉक-इन तिथि 31/03/2023 है।

आवेदन कैसे करें- योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। DYSL CT DRDO में जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए आवेदन करने के निर्देश आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और बिना किसी समस्या के आवेदन करें।

सरकारी कंपनी में निकली बंपर नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

उच्च न्यायालय ओड़िशा ने इस पद पर निकाली बंपर भर्तियां

शिक्षा विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -