'तू दो कौड़ी का पुलिसवाला, तुझे अभी इतने जूते लगाऊंगा', पुलिसकर्मियों संग BJP के पूर्व पार्षद ने की बदसलूकी
'तू दो कौड़ी का पुलिसवाला, तुझे अभी इतने जूते लगाऊंगा', पुलिसकर्मियों संग BJP के पूर्व पार्षद ने की बदसलूकी
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है यहाँ भाजपा के पूर्व पार्षद की पुलिस के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो गोसपुरा नंबर-1 का है तथा पूर्व पार्षद का नाम गुड्डू रत्नाकर बताया गया है। शराबियों के उत्पात की खबर प्राप्त होने पर ग्वालियर पुलिस मौके पर गई थी। तत्पश्चात, यह पूरा विवाद शुरू हुआ था। 

दरअसल, ग्वालियर के वार्ड-11 में गोसपुरा नंबर-1 में पुलिसकर्मियों का पूर्व पार्षद गुड्डू रत्नाकर के साथ झगड़ा हो गया। पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि गोसपुरा नंबर 1 में कुछ शराबी लोग खुलेआम शराब पी रहे हैं। इस खबर पर से पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने अनुज नाम के एक युवक को पकड़ भी लिया था। तभी वार्ड 11 का पूर्व पार्षद गुड्डू रत्नाकर वहां पहुंच गया। उसने पुलिसकर्मियों के साथ खूब बदसलूकी की।यही नहीं, वहां उपस्थित एक लड़की पर इस बात का दबाव बनाया कि वह पुलिसकर्मियों पर छेड़खानी का आरोप लगाए। इस के चलते गुड्डू रत्नाकर ने एक पुलिसकर्मी से बदसलूकी करते हुए कहा- ''तू दो कौड़ी का पुलिसवाला, तुझे अभी इतने जूते लगाऊंगा।'' पुलिसकर्मियों ने इस मामले वीडियो भी बनाया। तत्पश्चात, पुलिस और पार्षद के बीच जमकर झगड़ा हुआ। यह विवाद थाने तक पहुंचा, जहां पुलिस ने पकड़े गए लड़के अनुज का मेडिकल करवाया तथा इसके पश्चात् उसे जाने दिया।

वही इस मामले में एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह वर्धमान ने बताया कि पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कुछ लोग खुलेआम शराब पी रहे हैं। सूचना पर पुलिस गई थी। एक को पकड़ भी लिया था। मगर वहां पूर्व पार्षद आ गए। उनका पुलिसकर्मियों से विवाद हुआ तथा मामला थाने तक पहुंचा। पकड़े गए अनुज का मेडिकल करवा कर उसे अभी छोड़ दिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। हालांकि, इस मामले में पूर्व पार्षद गुड्डू रत्नाकर का कहना है कि उनकी पुलिसकर्मियों के साथ कोई मारपीट नहीं हुई है। पुलिसकर्मी अनुज के साथ मारपीट कर रहे थे तथा वह वहां पर पहुंच गए थे। तत्पश्चात, मामला थाने पहुंचा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम अब किसी के विरुद्ध कोई शिकायत नहीं करना चाहते हैं। कुल मिलाकर बीजेपी के पूर्व पार्षद की दबंगई के समक्ष पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी। 

'सीट-बंटवारा करने के बजाए, राहुल की न्याय यात्रा में लगी हुई है कांग्रेस..', प्रकाश अंबेडकर ने भी पुरानी पार्टी को दिखाए तेवर

140 लोगों ने सनातन धर्म में की घर वापसी, बहकावे में आकर बन गए थे ईसाई, गंगाजल से चरण धोकर हुआ स्वागत

सरकार का बड़ा ऐलान, अब इन लोगों को भी मिलेगी पेंशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -