शुरू हुई 'You and Realme Days' सेल, हर दिन ग्राहकों को मिलेंगे ये बढ़िया ऑफर्स....
शुरू हुई 'You and Realme Days' सेल, हर दिन ग्राहकों को मिलेंगे ये बढ़िया ऑफर्स....
Share:

Realme ने भारत में वैलेंटाइन के मौके पर  'You and Realme Days' सेल का आयोजन किया है. बता दें कि सेल आज से शुरू हुई है जो कि 7 फरवरी तक चलती रहेगी. आप इस दौरान Realme Days Sale में रियलमी के स्मार्टफोन पर अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर डिस्काउंट पा सकते हैं. साथ ही कई सारे ऑफर्स भी इस दौरानमिल रहे हैं. तो आइए जानते हैं इनके बारे में...

सबसे पहले बात करें ऑफर्स की तो इसके लिए कंपनी ने मोबिक्विक से साझेदारी कर रखी है. आप फोन खरीदते हैं और मोबिक्विक वॉलेट के जरिए भुगतान करते हैं तो आपको 15 प्रतिशत की छूट दी जाएगी. साथ ही रियलमी यू1 स्मार्टफोन के साथ कंपनी ईयरबड्स भी दे रही है. 

5 फरवरी के ऑफर्स की बात की जाए तो को फोन खरीदने पर आपको 500 रुपये का मूवी वाउचर मिलेगा. लेकिन यह सिर्फ रियलमी सी1 2019 के साथ मिलेगा और इसके लिए कंपनी द्वारा कल ही 5 फरवरी को लकी ड्रॉ निकाला जाएगा.  सेल में इसके बाद यानी कि 6 फरवरी को रियलमी 2 प्रो खरीदने वालों को गूगल प्ले का 500 रुपये का वाउचर दिया जाएगा. जहां इसके लिए भी 8 फरवरी को लक ड्रॉ निकाला जाएगा. अब बात अगले दिन यानी कि 7 फरवरी वाले ऑफर्स की करें तो रियलमी टेक बैकपैक खरीदने वालों को फ्री में रियलमी का हेडफोन इस दौरान मिलेगा. जबकि रियलमी यू1 की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती इस दिन मिलेगी. 

 

यूजर्स को धोखा दे रहे थे 29 एप्स, गूगल को लगी खबर, तो तुरंत कर दिया दरबदर

अब आपकी प्राइवेसी होगी और भी मजबूत, Whatsapp में आया यह नया और तगड़ा फीचर

ट्विटर में आने वाला है नया फीचर, यूजर्स ऐसे उठाएंगे लुत्फ़...

Samsung Galaxy S9 की कीमत में 4 हजार रु की कटौती, फिर नहीं आएगा ऐसा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -