ट्विटर में आने वाला है नया फीचर, यूजर्स ऐसे उठाएंगे लुत्फ़...
ट्विटर में आने वाला है नया फीचर, यूजर्स ऐसे उठाएंगे लुत्फ़...
Share:

ट्विवटर एक के बाद एक अपने यूजर्स की लिए नए-नए फीचर्स को पेश करते रहती ही. आपको बता दें कि अब माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर यूजर्स के लिए ट्वीट एडिट करने के फीचर को जोड़ने की संभावनाओं पर विचार कर रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही वह अपने ग्राहकों की लिए नया फीचर पेश कर देगी. 

बताया जा रहा है कि इस फीचर के आने से अब इस फीचर में मूल ट्वीट भी देखा जा सकेगा. इस बारे में हाल ही में मीडिया में ख़बरें आई है. जिसमे एक साक्षात्कार में ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जैक डोर्से द्वारा दिए बयान के हवाले से कहा गया है कि"हम ट्वीट सेंड करने में 5-30 सेकेंड की देरी का फीचर ला सकते हैं और उस विंडो के अंदर, यूजर्स इसे एडिट कर पाएंगे. 

बताया जा रहा है कि साइट पर इस फीचर की कमी पर डोर्से ने आगे कहा कि प्लेटफॉर्म टेक्स्ट मैसेजिंग एप के एसएमएस फॉर्मेट पर बना हुआ है और "जब आप टैक्स्ट मैसेज करते हैं तो आप इसे वापस नहीं ले सकते है. लेकिन जब आप ट्वीट करते हैं तो यह तुरंत पूरी दुनिया में फैल जाता है. जहां आप चाहकर भी इसे वापस नहीं लें सकते हैं. इस बारे में वे यानी कि डोर्से ने ट्वीट एडिट करने के फीचर के बारे में सबसे पहले दिसंबर 2016 में अपने बात रखी थी.  

16 माह से पूरी नहीं हुई ट्विटर की तलाश, इंडिया हेड की कंपनी को है आस...

सैमसंग के 2 सबसे तगड़े फोन को मिला एंड्रॉयड '9 पाई' अपडेट

गूगल क्रोम और सफारी ब्राउजर के यूजर्स पर खतरे का साया, ऐसे हो रहे है चोरी

बड़ा कदम उठाने की तैयारी में Youtube, डिस्लाइक मॉब पर कसेगी शिकंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -