बीजेपी की कर्नाटक 'परिवर्तन यात्रा' में योगी की हुंकार
बीजेपी की कर्नाटक 'परिवर्तन यात्रा' में योगी की हुंकार
Share:

हुबली : दो राज्यों में फतह का भगवा ध्वज लहरा देने के बाद बीजेपी ने कर्नाटक की और रुख कर लिया है. बीजेपी के आला कमान ने जीत के बाद अपने भाषणों में हर बार कर्नाटक चुनाव का जिक्र किया था. इसी के चलते मोदी और उनकी टीम ने अपना अभियान शुरू भी कर दिया है. अभियान की शुरुआत करवाई जा रही है उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी से.

प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित 'परिवर्तन यात्रा' रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक सरकार पर कटाक्ष करते हुए प्रदेश में अराजकता व्याप्त होने की बात कही. अपने तीक्ष्ण भाषणों के लिए गुजरात चुनाव में स्टार प्रचारक के रूप में स्थापित हो चुके योगी ने सरकार पर जमकर प्रहार किये. योगी ने कहा की कर्नाटक हनुमान की धरा है, ये राज्य वीरता और सहस की धरती है,और यहाँ कर्नाटक की सिद्धारमैया टिपूसुल्तान की पूजा कर रही है.

गौरतलब है कि हालिया संपन्न गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावो में मोदी के बाद योगी कि चुनाव प्रचार रैलियों में सबसे ज्यादा डिमांड थी.और बीजेपी को उसका फायदा भी मिला. योगी की इसी छवि को कैश करने के लिए कर्नाटक में बिगुल फुंके जाने से पहले ही बीजेपी ने योगी को भेज दिया है.

 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बताया अपने आप को बेहतर हिंदू

यूपी में निवेश के लिए योगी का मुंबई में रोड शो आज

सीएम योगी ने जेकेपी ट्रस्ट का किया सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -