परियोजनाओं को समर्पित करने यूपी के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे योगी
परियोजनाओं को समर्पित करने यूपी के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे योगी
Share:

 


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को अपने गृहनगर गोरखपुर समेत कई जिलों का दौरा करेंगे और कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री आज लखनऊ, फर्रुखाबाद, अमरोहा और गोरखपुर में होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

योगी अपने दिन की शुरुआत सबसे पहले अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर, केजीएमयू, लखनऊ में एक कार्यक्रम से करेंगे। वह बेसिक शिक्षा विभाग के रसोइयों और प्रशिक्षकों के सम्मेलन में भी बोलेंगे। मुख्यमंत्री शिलान्यास और नए स्कूलों के उद्घाटन में भी हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री विकास की पहल को शुरू करने और दूसरों के लिए आधार तैयार करने के लिए अमरोहा जाएंगे।

दोपहर 2 बजे वे अमरोहा के हसनपुर स्थित सुखदेवी इंटर कॉलेज में एक सत्र में शामिल होंगे। दिन के अंत में योगी अपने गढ़ गोरखपुर जाएंगे और गोरखपुर नगर निगम के नए भवन का उद्घाटन करेंगे। वह महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।

मुख्यमंत्री लखनऊ से फर्रुखाबाद जाएंगे, जहां वे कुल 196 करोड़ की 174 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वह भाजपा की जन विश्वास यात्रा में भी हिस्सा लेंगे, जहां वह दोपहर 12 बजे फर्रुखाबाद के क्रिश्चियन इंटर कॉलेज में एक कार्यक्रम में शामिल होने से पहले एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

कोरोना के मामलों में हुई वृद्धि तो इस राज्य में लागू होगी बंदिशें

नाबालिग के अपहरण और दुराचार के मामले में दो लोग हुए गिरफ्तार

ऋषभ पंत ने तोड़ा टैस्ट मैच का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, सीएम धामी ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -