ऋषभ पंत ने तोड़ा टैस्ट मैच का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, सीएम धामी ने दी बधाई

देहरादून: उत्तराखंड के रहने वाले तथा भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में विकेट के पीछे कैच लपकने में कोई गलती नहीं की तथा इसके साथ अपना शतक पूरा करते हुए एक रिकॉर्ड भी बना दिया। इस रिकॉर्ड पर सूबे के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ पंत को शुभकामनाएं दी। हाल ही में ऋषभ पंत को उत्तराखंड का ‘ब्रांड एंबेसडर’ भी नियुक्त किया गया था।

वही ऋषभ पंत ने टेस्ट क्रिकेट में 100 कैच पूरे कर लिए तथा सबसे कम मैचों में यहां तक पहुंचने वाले इंडियन विकेटकीपर बन गए हैं। पंत ने मोहम्मद शमी की गेंद पर टेंबा बावुमा का कैच लपक कर 100 शिकार पूरे किए। इसके साथ ही उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का भारतीय रिकॉर्ड तोड़ा। इस सफलता पर मुख्यमंत्री धामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे प्रतिभावान प्लेयर ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में विकेट के पीछे सबसे तेज 100 डिसमिसल करने वाले पहले इंडियन क्रिकेटर बन गए हैं। यह शुभकामनाओं का वक़्त है। खेलेंगे भी और जीतेंगे भी।

साथ ही सीएम पुष्कर धामी ने आगे लिखा कि दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे टेस्ट मैच में उत्तराखण्ड के सपूत तथा राज्य ब्रांड एंबेसडर ऋषभ पंत द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सबसे तेज़ 100 विकेट लेने वाले इंडियन विकेट कीपर बनने पर हार्दिक बधाई। हाल ही ऋषभ पंत को उत्तराखंड का ‘ब्रांड एंबेसडर’ नियुक्त किया गया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर पंत को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की खबर दी थी।

इस राज्य पर मंडराया कोरोना का खतरा, बंद हुए सभी पार्क और चिड़ियाघर

अगले 3 दिन इन राज्यों में होगी बारिश और ओलावृष्टि, 1 जनवरी से इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

सेंचुरियन टेस्ट: 'शमी' के नाम दर्ज हुआ ख़ास रिकॉर्ड, बने ये मुकाम हासिल करने वाले भारत के पहले गेंदबाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -