आज़म खान के आलिशान रिसोर्ट पर चलेगा योगी सरकार का हथौड़ा,  सरकारी नोटिस जारी
आज़म खान के आलिशान रिसोर्ट पर चलेगा योगी सरकार का हथौड़ा, सरकारी नोटिस जारी
Share:

रामपुर: सीतापुर जेल में कैद समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आज़म खान के साम्राज्य पर भी अब योगी सरकार का हथोड़ा चलने वाला है. मुख्तार अंसार और अफजाल अंसारी जैसे बाहुबली नेताओं के बाद अब लगता है, रामपुर में फैले आज़म खान के साम्राज्य के गैरकानूनी निर्माण पर कार्रवाई होना पक्का है.

इसके लिए रामपुर विकास प्राधिकरण ने भी कमर कस ली है. आज़म खान के हमसफ़र रिसॉर्ट को पन्द्रह दिन में गिराने का नोटिस आज़म खान की पत्नी तन्जीन फातिमा को सीतापुर जेल में पहुंचा दिया गया है, ताकि इस रिसॉर्ट को वह स्वयं ढहा दें। नहीं तो रामपुर विकास प्राधिकरण इसको ध्वस्त करने की कार्रवाई करेगा और उसमे होने वाला खर्चा भी वसूल करेगा.

रामपुर विकास प्राधिकरण के अनुसार, रामपुर के पसयापुर शुमाली में आज़म खान का आलीशान ''हमसफर रिसॉर्ट'' बगैर नक्शा पास कराए बनाया गया है, जो 30 मीटर चौड़ाई की ग्रीन बैल्ट में स्थित है. रिसॉर्ट का जो नक्शा आज़म खान की पत्नी ने पेश किया है, वह जिला पंचायत के द्वारा पास किया गया था जो अवैध तरीके से पास किया गया था, जिसे रद्द कर दिया गया है. अब इस निर्माण को गैरकानूनी मानते हुए इसके ध्वस्त करने के आदेश दे दिए हैं.

आंध्र प्रदेश के डिप्टी ने लगाया चंद्रबाबू नायडू पर बड़ा आरोप

जम्मू-कश्मीर: नेशनल कांफ्रेंस की कार्यसमिति की बैठक में उपस्थित हुए कई शीर्ष नेता

अब अमेरिका में कोरोना संक्रमितों को दी जा सकेगी रेमेडिसविर, मिली इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -