आंध्र प्रदेश के डिप्टी ने लगाया चंद्रबाबू नायडू पर बड़ा आरोप
आंध्र प्रदेश के डिप्टी ने लगाया चंद्रबाबू नायडू पर बड़ा आरोप
Share:

तिरुपति : आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी ने हाल ही में चंद्रबाबू नायडू पर आरोप लगा डाला है. उनका कहना है कि चंद्रबाबू नायडू दलित विरोधी हैं. जी दरअसल उनके अनुसार चंद्रबाबू ने अभी शव की राजनीति करना नहीं छोड़ा है और जातिभेद के नाम पर चंद्रबाबू ने हमेशा दो समुदायों को मतभेद पैदा करने का प्रयास किया है. हाल ही में डिप्टी सीएम ने चंद्रबाबू नायडू पर एक के बाद एक तंज कैसे हैं और कई आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा कि, 'हाल ही पुंगनुरु में अस्वस्थता के चलते ओम प्रताप की मौत हो गई. चंद्रबाबू ने इस पर भी राजनीति की. यह निंदनीय है. ओम प्रताप के माता-पिता ने भी अपना कहा कि उनके बेटे की मौत अस्वस्थता से हुई है. इसके बावजूद चंद्रबाबू शव की राजनीति कर रहे हैं.' इसके अलावा वह यह भी बोले कि, 'चंद्रबाबू आरोप लगा रहे हैं कि पेद्दी रेड्डी रामचंद्र रेड्डी पर दलितों के साथ मतभेद करते हैं और उन पर हमले करवाते हैं.'

इसी के साथ नारायण स्वामी ने यह भी कहा कि, 'चंद्रबाबू बेबुनियाद आरोप लगाकर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं. स्वतंत्र के बाद दलित बहुल ग्रामों को चंद्रबाबू ने बर्बाद कर दिया है. इसका उदाहरण कारमचेडू, बशीरबाग और पादिरी कुप्पम की घटनाएं हैं.' इसी के साथ डिप्टी सीएम यह तक बोलते नजर आए कि राज्य में दलितों के कल्याण के लिए सीएम जगन कई विकास योजनाओं को पेश कर रहे हैं जो बेहतरीन है.

शादी के 10 मिनिट में गायब हुआ दूल्हा, पूरा मामला जानते ही पकड़ लेंगे सिर

तेलंगाना में जारी है कोरोना का कहर, आंध्र प्रदेश में मिले 10526 नए मामले

एक बार फिर पंचकर्ला रमेश बाबू ने लगाया चंद्रबाबू नायडू पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -