होली पर यूपी वासियों को योगी सरकार का तोहफा, किया ये ऐलान
होली पर यूपी वासियों को योगी सरकार का तोहफा, किया ये ऐलान
Share:

लखनऊ: रंगों और प्रेम के उत्सव होली पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेशवासियों को तोहफा दिया है। होली के त्यौहार पर राज्य के उपभोक्ताओं को विद्युत कटौती का सामना नहीं करना पड़ेगा। योगी सरकार ने 7 से 9 मार्च तक कटौती मुक्त निर्बाध विद्युत आपूर्ति का ऐलान किया है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) द्वारा होली पर 7 मार्च की सांय 6 बजे से 9 मार्च को प्रातः 7 बजे तक पूरे राज्य में कटौती मुक्त विद्युत आपूर्ति से संबंधित निर्देश दिए गए हैं।

UPPCL के प्रमुख एम. देवराज ने कहा कि पूरे राज्य में इस अवधि में सबको निर्बाध बिजली प्राप्त हो इसके लिए सभी डिस्काम के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी प्रबन्ध निदेशकों को कहा गया है कि कटौती मुक्त विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित किए जाने के लिए समस्त जरूरी कार्यवाही सुनिश्चित कर लें। पावर कारपोरेशन के अध्यक्ष द्वारा निर्देशित किया गया है कि 1912 टोल फ्री नंबर पर आपूर्ति संबंधी प्राप्त सूचनाओं पर फ़ौरन कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। 

उन्होंने कहा है कि होली के महत्वपूर्ण पर्व के मौके पर सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति के मामले में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए। सभी वितरण अधिकारी अपने अपने दायित्यों का निर्वहन करें। निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक, विद्युत आपूर्ति हो इसके लिए प्रबंध निदेशक अभी से प्रभावी निगरानी करें। वितरण में लगे सभी अधिकारी निरंतर सजगता बरतें। एम. देवराज ने कहा कि विद्युत आपूर्ति में अगर कोई स्थानीय स्तर पर समस्या आती है तो उसको कम से कम वक़्त में दुरुस्त कर लिया जाए।

त्रिपुरा के रुझानों में भाजपा को बहुमत, नई पार्टी TMP से भी पीछे कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन

नागालैंड-त्रिपुरा में भाजपा को बढ़त, मेघालय में कांटे की टक्कर

अनुपमा और मिथुन ने राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप में अपने नाम किया खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -