कश्मीरी पंडितों की तरह करना पड़ सकता है पलायन
कश्मीरी पंडितों की तरह करना पड़ सकता है पलायन
Share:

बुलंदशहर। सांसद योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश चुनाव के दौर में एक गंभीर बयान दिया है। दरअसल उन्होंने कश्मीरी पंडितोें के पलायन का उदाहरण सामने रखते हुए उत्तरप्रदेश में सांप्रदायिक तनाव पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि यहां पर हालात ऐसे हैं कि लोगों को यहां से पलायन तक करना पड़ सकता है। इस बात को लेकर उन्होंने चिंता जताई है उन्होंने कहा है कि जिस तरह से वर्ष 1990 में कश्मीरी पंडित सामूहिक पलायन कर चुके थे उसी तरह के हालात उत्तरप्रदेश में बन सकते हैं। 

यदि जल्द न चेते तो फिर कश्मीरी पंडितों की ही तरह कई लोगों को उत्तरप्रदेश से पलायन करना होगा। मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के मोतीबाग में सांसद योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की जनसभा में इस तरह की बातें कहीं। उन्होंने मुजफ्फरनगर में सामूहिक गैंगरेप की वारदात को लेकर कहा कि इस तरह की घटना होती है और राज्य सरकार उपद्रव करवा देती है। राज्य सरकार ही रेपिस्ट को संरक्षण देती है।

फिर वह समाजवादी पार्टी की सरकार हो या फिर बहुजन समाज पार्टी इनके रहते उत्तरप्रदेश में अपराधोें में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि जिस दिन कांग्रेस जीवित हो जाएगी समाजवादी पार्टी को अलग कर दिया जाएगा। उसे दूध में गिरी मक्खी की तरह निकालकर फैंक दिया जाएगा। मुलायम सिंह यादव कभी भी यह नहीं होने देंगे और कांग्रेस का जोर नहीं चलने देंगे।

उन्होंने कांग्रेस सपा के गठबंधन को लेकर कहा कि कुछ ठग एक साथ हो गए हैं। उन्होंने कहा कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यून ने आदेश दिया कि जो कट्टीघर अवैध हैं वे नहीं चलेंगे मगर इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आती है तो फिर कट्टीघर और बूचड़खाने बंद हो जाऐंगे।

अब कांग्रेस के खिलाफ ताल ठोकेंगे मुलायम

कटाक्ष: साइकिल पर सवार हुए राहुल संग अखिलेश

गठबंधन पर मुलायम हुए कठोर, कांग्रेस के खिलाफ कर सकते है अपने उम्मीदवार खड़े

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -