सीएम योगी बोले- जिस कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में श्रीराम के अस्तित्व को नकारा था, आज वही...

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उनकी सरकार ने प्रदेश को लेकर लोगों के नजरिए को बदला है और बगैर किसी भेदभाव के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के तहत लोगों तक अपनी योजनाएँ पहुँचाई है। उन्होंने कानून-व्यवस्था ठीक होने और राज्यों को दंगों से मुक्त करने को भी अपनी उपलब्धि बताई। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि यूपी में पंचायत से लेकर सांसद तक भाजपा ही भाजपा है।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो लोग बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं, जिनके दर्शन ही उत्तर प्रदेश के लोगों को बीते डेढ़ वर्षों से नहीं हुआ है। एक महिला के साथ दुर्व्यवहार के वीडियो पर उन्होंने कहा कि इस घटना पर सरकार ने कठोर कार्रवाई की है और कानून से खिलवाड़ करने की रियायत किसी को नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि कुछ बयानबाजों की सियासत ही ट्विटर से चलती है। पश्चिम बंगाल चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव 5 राज्यों में हुए थे, जिसमें असम में भाजपा की वापसी हुई, पुडुचेरी में भाजपा ने सत्ता पाई और बंगाल में सीटों में बड़ी वृद्धि हुई।

सीएम योगी ने आगे कहा कि चुनाव भाजपा नहीं हारी है, बल्कि वो हारे हैं जिनका वहाँ अस्तित्व मिट गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल की आवाम भाजपा में संभावनाएँ देखती है। सीएम योगी ने कहा कि कुछ परिस्थितियों की वजह से पार्टी वहाँ सत्ता में नहीं आ पाई। आम आदमी पार्टी (AAP) व कांग्रेस द्वारा राम मंदिर ट्रस्ट पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम के प्रति उनकी आस्था में कोई संदेह नहीं कर सकता, किन्तु राहुल-प्रियंका जैसे लोग इस पर बात करते हैं तो हँसी आती है। उन्होंने कहा कि शीर्ष अदालत में इसी कांग्रेस की सरकार ने श्रीराम के अस्तित्व को नकारा था, वही लोग सियासी स्वार्थ के कारण आज राम का अस्तित्व मान रहे हैं।

चिलचिलाती गर्मी ने उत्तरी कैलिफोर्निया तोड़ा तापमान का सारा रिकॉर्ड

'अपने सीएम योगी हमें दे दो...' यूपी का 'कोरोना प्रबंधन' देख बोले ऑस्ट्रेलियाई सांसद

जेनेट येलेन ने कहा- "आर्थिक मजबूती पर प्रतिस्पर्धा करें...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -