'मुस्लिम आरक्षण संविधान के खिलाफ, ये SC/ST के साथ अन्याय..', तेलंगाना सरकार पर सीएम योगी का हमला
'मुस्लिम आरक्षण संविधान के खिलाफ, ये SC/ST के साथ अन्याय..', तेलंगाना सरकार पर सीएम योगी का हमला
Share:

हैदराबाद:  कागजनगर में एक चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुस्लिम आरक्षण को 'असंवैधानिक' बताते हुए तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार की आलोचना की. उन्होंने बीआरएस सरकार पर मुसलमानों के लिए आरक्षण शुरू करके एससी, एसटी और कमजोर वर्गों के खिलाफ अन्याय करने का आरोप लगाया। योगी आदित्यनाथ के मुताबिक, अगर बीजेपी सत्ता में आई तो मुस्लिम आरक्षण खत्म करने की दिशा में काम करेगी. मुख्यमंत्री ने आगे आरोप लगाया कि बीआरएस सरकार का मतलब 'भ्रष्टाचार रिश्वत कोर समिति' है।

योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर व्यक्तिगत लाभ के लिए राज्य को बंधक बनाने का आरोप लगाया, और "पानी, निधि और नौकरियां" के नारे का हवाला दिया, जिसने उन्हें सत्ता में लाया। उन्होंने टीएसपीएससी पेपर लीक और तेलंगाना में किसान आत्महत्या जैसे मुद्दों पर भी चिंता जताई। योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि भाजपा के शासन में उत्तर प्रदेश में 'डबल इंजन' सरकार के सत्ता में आने के बाद से कोई दंगा नहीं हुआ है।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 लाख नौकरियां देने के वादे पर जोर देते हुए कहा कि 6 लाख नौकरियां पहले ही दी जा चुकी हैं और बाकी 4 लाख भी जल्द ही दी जाएंगी. योगी आदित्यनाथ ने बीआरएस, कांग्रेस और एआईएमआईएम पर गुप्त सहयोगी होने का आरोप लगाया और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की आलोचना की, जिसके राज्य प्रमुख आरएस प्रवीण कुमार 30 नवंबर को आगामी चुनावों में सिरपुर से एक गंभीर दावेदार हैं।

तमिलनाडु के 1000+ विद्यार्थियों को पीएम मोदी ने लिखा व्यक्तिगत पत्र, परीक्षाओं को लेकर दिए सुझाव

शिवराज सरकार के पास फिर पैसों की किल्लत ! चुनावी नतीजों से पहले लेगी 2 हज़ार करोड़ का कर्ज

Hinduism नहीं, हिंदुत्व ही कहिए..! विश्व हिन्दू कांग्रेस में 'सनातन धर्म' के इंग्लिश नाम पर प्रस्ताव पारित, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -