तमिलनाडु के 1000+ विद्यार्थियों को पीएम मोदी ने लिखा व्यक्तिगत पत्र, परीक्षाओं को लेकर दिए सुझाव

तमिलनाडु के 1000+ विद्यार्थियों को पीएम मोदी ने लिखा व्यक्तिगत पत्र, परीक्षाओं को लेकर दिए सुझाव
Share:

चेन्नई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा की गई एक पहल है, जिसमें वह परीक्षा और जीवन से संबंधित विभिन्न विषयों पर छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बातचीत करते हैं। तमिलनाडु भाजपा प्रमुख अन्नामलाई ने प्रधानमंत्री के इस सराहनीय कार्य के लिए आभार व्यक्त करते हुए खबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि करूर स्थित वेन्नामलाई बरानी विद्यालय और भरणी पार्क हायर सेकेंडरी के छात्रों ने कार्यक्रम में भाग लिया और सार्वजनिक परीक्षाओं का सामना करने पर अपने विचार साझा किए।

पीएम मोदी ने उनकी भागीदारी को स्वीकार करते हुए 1,002 से अधिक छात्रों को व्यक्तिगत रूप से तमिल में पत्र लिखा है, उनके प्रयासों की सराहना की है और उन्हें साहस के साथ परीक्षा का सामना करने के लिए प्रोत्साहित किया है। अन्नामलाई ने इस बात पर जोर दिया कि इन पत्रों का छात्रों पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की संभावना है, जो उनकी अंतिम परीक्षाओं में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए एकाग्रता और समर्पित अध्ययन के लिए उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा।

 

तमिलनाडु भाजपा ने इस विचारशील कदम के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और उन छात्रों और शिक्षकों को बधाई दी, जिन्हें प्रधानमंत्री से व्यक्तिगत पत्र मिले। पत्रों को केवल प्रशंसा के प्रतीक के रूप में नहीं बल्कि प्रेरणा के स्रोत के रूप में देखा जाता है जो छात्रों की आगामी परीक्षाओं में उनके प्रदर्शन को सकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। इस वर्ष के संस्करण में 155 देशों से लगभग 38.80 लाख पंजीकरण के साथ, "परीक्षा पे चर्चा" पहल ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। यह परीक्षा की चुनौतियों का सामना करने वाले छात्रों के बीच आत्मविश्वास और लचीलेपन को बढ़ावा देने, सार्थक बातचीत के लिए एक मंच के रूप में काम करना जारी रखता है।

शिवराज सरकार के पास फिर पैसों की किल्लत ! चुनावी नतीजों से पहले लेगी 2 हज़ार करोड़ का कर्ज

Hinduism नहीं, हिंदुत्व ही कहिए..! विश्व हिन्दू कांग्रेस में 'सनातन धर्म' के इंग्लिश नाम पर प्रस्ताव पारित, बताया ये कारण

30 वर्षों से आरक्षण मांग रहे 'अनुसूचित' समुदाय के लिए पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान, निर्देश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -