जनवरी में इस दिन लॉन्च की जाने वाली है येजदी की एडवेंचर बाइक

Yezdi ने पहले ही इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पोस्टके माध्यम अपने कामकाज के फिर से शुरू होने की घोषणा की जा चुकी है। अब, कंपनी जल्द ही अपना प्रथम उत्पाद पेश करने की योजना बना चुकी है। जिसके Yezdi Roadking ADV होने का अनुमान है। इस मोटरसाइकिल को आधिकारिक तौर पर 13 जनवरी, 2022 को लॉन्च किया जाने वाला है। 

सोशल मीडिया पर वायरल: Yezdi Roadking एडवेंचर टूरर बाइक को टेस्टिंग के दौरान कई बार देख सकते है। बाइक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इन फोटोज को देखकर ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड की लोकप्रिय एडवेंचर बाइक Royal Enfield Himalayan (रॉयल एनफील्ड हिमालयन) के टक्कर में सामने आ चुकी है। 

एडवेंचर बाइक जैसे फीचर्स: अगर अफवाहों पर भरोसा कर लिया है, तो इसे भारत में एडवेंचर बाइक्स के बढ़ते क्रेज और मांग को देखते हुए इसमें लॉन्ग-ट्रैवल सस्पेंशन, स्प्लिट सीट्स, हाई-राइज सीटिंग और एक मजबूत बिल्ड मिलने वाला है। 

इंजन और पावर: रोडकिंग ADV में 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलने का अनुमान है। यह इंजन 30.64 bhp का पावर और 32.74 Nm का टॉर्क जेनरेट कर रहे है। यह इंजन Jawa Perak bobber (जावा पेराक बॉबर) में भी देखने को मिल रहा है। हालांकि, कंपनी बाइक के एडवेंचर श्रेणी को बरकरार रखने के लिए इसके इंजन और ट्रांसमिशन को ट्यून भी कर पाएगी। 

कब शुरू होगी बिक्री: जिसके अतिरिक्त मोटरसाइकिल के 2 कॉस्मेटिक रूप से भिन्न वेरिएंट में भी उपलब्ध होने का अनुमान है। जहां तक लॉन्चिंग का सवाल है, रोडकिंग ADV की जनवरी में आधिकारिक शुरुआत के कुछ सप्ताह के उपरांत भारत में बिक्री शुरू होने का अनुमान है। जिसके मूल्यों का आधिकारिक रूप से आने वाले साल फरवरी में घोषणा होने का कयास लगाया जा रहा है। जिसके अतिरिक्त, रॉयल एनफील्ड की आने वाले वर्ष कुछ अन्य प्रमुख लॉन्च की भी योजना है।

बड़ी खबर: भारत में इस वर्ष लॉन्च की गई अब तक की सबसे सुरक्षित ये दो कारें

पहाड़ों पर बाइक राइडिंग का कर रहें है प्लान तो जान लें ये जरुरी बात

मात्र 20 हजार में आप भी अपने घर ले जा सकते है ये कार, जानिए कैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -