Yes Bank के शेयरों में उछाल आने से दोगुना हुआ निवेश
Yes Bank के शेयरों में उछाल आने से दोगुना हुआ निवेश
Share:

Yes Bank के शेयरों में मंगलवार को लगातार तीसरे दिन तेजी देखी जा रही है। वहीं NSE पर Yes Bank के शेयर मंगलवार को 1.17 बजे 59.84 फीसद की बढ़त के साथ 59.30 रुपये पर कारोबार कर रहे थे।इसके साथ ही  इस शेयर ने मात्र तीन कारोबारी सत्र में निवेशकों के पैसे दोगुने कर दिए। वहीं उल्‍लेखनीय है कि शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार में लोअर सर्किट लगा था और उसके बाद के कारोबार में Yes Bank के शेयरों में जबरदस्‍त बढ़त देखी गई। 

वहीं सोमवार को रीस्‍ट्रक्‍चरिंग प्‍लान की घोषणा के बाद यस बैंक के शेयरों में जबदस्‍त उछाल आया था और इसमें 45 फीसद से अधिक की बढ़त दर्ज की गई थी। इसके साथ ही रेटिंग एजेंसी Moody's ने यस बैंक की रेटिंग में सुधार किया है और इसका आउटलुक भी पॉजिटिव कर दिया है। वहीं सोमवार को बीएसई को दी गई सूचना में बैंक ने कहा कि निदेशक मंडल ने यस बैंक के पुनर्गठन और एसबीआई के पूर्व सीएफओ और डिप्‍टी मैनेजिंग डायरेक्‍टर प्रशांत कुमार के बैंक का सीईओ एवं एमडी के तौर पर नियुक्ति को मंजूरी दे दी है।

इसके साथ ही 16 मार्च शाम 6 बजे से बैंक में कामकाज सामान्‍य हो सकता है | आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यस बैंक पर मौरेटोरियम लगाए लगाए जाने के बाद जमा से निकासी की सीमा 50,000 रुपये तय की गई थी। इसके साथ ही यह मोरैटोरियम 15 मार्च 2020 को शाम 6 बजे से हटा दिया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोरैटोरियम हटाए जाने की तारीख वैसे 3 अप्रैल थी परन्तु इसे समय से पहले ही हटाया जा रहा है। 

पतंजलि पर लगा 75 करोड़ का जुर्माना, GST घटने के बाद भी महंगे बेचे थे उत्पाद

इकॉनमी को 'कोरोना' से बचाने के लिए RBI का बड़ा फैसला, सिस्टम में डालेगा अतिरिक्त एक लाख करोड़

पेट्रोल डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? ऐसे चेक करें अपने शहर के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -