TRP लिस्ट में इस बार दिखा बड़ा फेरबदल, ये रिश्ता ने मारी बाजी
TRP लिस्ट में इस बार दिखा बड़ा फेरबदल, ये रिश्ता ने मारी बाजी
Share:

हाल ही में बार्क की चौथे हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स सामने आईं हैं। जी दरअसल इस हफ्ते जो टीआरपी लिस्ट आई है उसमे ज्यादा फेरबदल हुआ है। वहीं इस बार जो सबसे बड़ा ट्विस्ट है वह यह है कि राजन शाही के दो शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में बने हुए हैं। जी हाँ, इस बार उनके दो नए शोज ने बाजी मारी है। वहीं टीआरपी में नए शोज का भी दबदबा कायम नजर आ रहा है। अब आइए जानते हैं कौन सा शो किस नंबर पर है।

अनुपमा- राजन शाही का शो अनुपमा फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। इस शो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वैसे यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से यह सुर्ख़ियों में बना हुआ है। वैसे आप भी देख रहे होंगे टीआरपी लिस्ट में यह शो लंबे समय से नंबर वन बना हुआ है। वैसे शो में इस समय स्टोरीलाइन काफी इंटरस्टिंग है। आप जानते ही होंगे शो में रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे लीड रोल में हैं।

इमली- सुम्बुल तौक़ीर, गश्मीर महाजनी और मयूरी देशमुख का यह शो नंबर दो पर बना हुआ है। बीते हफ्ते भी इस शो को नंबर दो पर ही देखा गया था। इस शो को इस समय फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

गुम हैं किसी के प्यार में - यह शो भी अपनी जगह पर बरकरार है। इस शो को बीते हफ्ते भी नंबर तीन पर देखा गया था और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। इस शो की लव स्टोरी फैंस को अच्छी लग रही है।

कुंडली भाग्य - एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य इस बार चौथे नंबर पर आ चुका है। जी दरअसल श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का ये शो काफी पॉपुलर है और हमेशा ही टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रखता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है - काफी समय बाद पांचवे नंबर पर आया है राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है। इस शो में आप देख रहे होंगे कि कार्तिक और सीरत की स्टोरी दिखाई जा रही है। वैसे इस शो से पहले कुमकुम भाग्य इस नम्बर पर बना हुआ था।

फिर बढ़ी धनंजय मुंडे की मुश्किलें, दूसरी पत्नी ने लगाए यह गंभीर आरोप

शरद पवार ने सरकार को चेताया, कहा- अगर किसानों ने शांति का रास्ता छोड़ दिया तो...

NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -