ये है पाक के बेस्ट टीवी शो, इंडियन टेलीविज़न से प्रेरित है इनकी कहानी
ये है पाक के बेस्ट टीवी शो, इंडियन टेलीविज़न से प्रेरित है इनकी कहानी
Share:

आज कल इंडियन पब्लिक को पाकिस्तानी सीरियल बहुत पसंद आने लगे है। पाकिस्तानी सीरियल्स की खासियत है कि वह कहानी को वर्षों तक नहीं खींचते, कहानी पूरी होने पर उसे बंद किया जाता है। इसके साथ ही उनके शोज में आपको अपने डेली लाइफ की झलक भी देखने के लिए मिलगी। उनके अभिनेता हर वक़्त मेकअप और गहनों में जो लदे नहीं रहते है। अब पाक के शोज की इतनी बात हो ही गई है तो आपके दिमाग में अवश्य ही 'जिंदगी गुलजार है' और 'हमसफर' जैसे सीरियल आने लगे होंगे, लेकिन आज हम आपको इनकी नहीं बल्कि इससे भी पहले बने बेहतरीन सीरियल्स के बारे में बताने जा रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान में इन्हें सीरियल नहीं ड्रामा बोला जाता है।

धूप किनारे: सोनी टीवी पर आया कृतिका कामरा और मोहसिन बहल का शो 'कुछ तो लोग कहेंगे' हो आप सभी ने देखा होगा । इसमें एक जूनियर डॉक्टर को सीनियर डॉक्टर से प्रेम हो जाता है और जिसके उपरांत उन्हें समाज के ताने भी सुनने पड़ते हैं। ऐसी ही कहानी वाला शो पाक में 1987 में आ चुका है। 'धूप किनारे' कराची के डॉक्टरों और उनके घर-प्यार पर आधारित शो कहा गया। इसे हसीन मोइन और साहिरा काजमी ने लिखा था।

वारिस: 'वारिस' एक ऐसा शो था, जो हर परिवार की कहानी के बारें में बखूबी दर्शाया गया। इस सीरियल को 13 एपिसोड में ही  समाप्त कर दिया गया था, लेकिन दर्शकों को यह बहुत पसंद आया था। इस सीरियल को अमजद इस्लाम ने लिखा और नुसरत ठाकुर और जी अली ने डायरेक्ट किया था।

ब्लैक बिकिनी पहनकर नम्रता ने तेज की फैंस की धड़कनें

आम्रपाली दुबे संग समंदर किनारे रोमांस करते हुए नज़र आए निरहुआ

भोजपुरी क्वीन ने बिकिनी की फोटो में ढाया कहर, दीवाने हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -