ब्लैक बिकिनी पहनकर नम्रता ने तेज की फैंस की धड़कनें
ब्लैक बिकिनी पहनकर नम्रता ने तेज की फैंस की धड़कनें
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का अंदाज इतना सिजलिंग है कि देखने वालों की धड़कनें रुक ही जाती है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सुपर बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है. नम्रता ने अब बिकिनी में एक बार फिर अपनी इतनी सिजलिंग फोटोज साझा की हैं कि देखने वालों की धड़कनें और भी तेज हो चुकी है.  

ब्लैक बिकिनी में नम्रता का बोल्ड अंदाज:  नम्रता मल्ला अपनी नई पोस्ट में ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही है. नम्रता की बिकिनी फोटोज बहुत बोल्ड और सिजलिंग हैं. नम्रता ब्लैक बिकिनी पहने किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने अपने बिकिनी लुक को ब्लैक सनग्लासेस, लाइट मेकअप और ओपन हेयर कैरी करके कंप्लीट कर रखा है. नम्रता हर तस्वीर में अपने एक्सप्रेशंस, सिजलिंग अंदाज और किलर एटीट्यूड से फैंस के दिलों को जीत चुकी है. 

एक्ट्रेस की फोटोज पर फिदा हुए फैंस: भोजपुरी की सुपर गॉर्जियस अभिनेत्री की फोटोज को हजारों लोग पसंद कर रहे है. फैंस कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री की खूब तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- U beauty, एक दूसरे यूजर ने लिखा- Gorgeous baby, एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- Y so sexy. अब आप यूजर्स के कमेंट्स से ही जान लीजिए कि ब्लैक बिकिनी में नम्रता की ये फोटोज फैंस को कितना अधिक पसंद आ रही हैं. 

नम्रता अभिनेत्री होने के साथ एक मॉडल और एक डांसर भी हैं. नम्रता खेसारी लाल यादव जैसे भोजपुरी के फेमस स्टार संग भी कार्य कर चुके है. दोनों के 'दो घूंट' गाने ने सोशल मीडिया पर बहुत धमाल मचा दिया था. अभिनेत्री भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस में अपनी पहचान बना चुकी हैं. 

आम्रपाली दुबे संग समंदर किनारे रोमांस करते हुए नज़र आए निरहुआ

भोजपुरी क्वीन ने बिकिनी की फोटो में ढाया कहर, दीवाने हो गए फैंस

नम्रता ने फैंस को दिए आज के दर्शन, अपने डांस से जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -