साल 2019 में दुनिया को अलविदा कह गए यह टीवी के सितारे
साल 2019 में दुनिया को अलविदा कह गए यह टीवी के सितारे
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में इस साल कई कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा है. आज हम आपको उन्ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2019 में दुनिया से अलविदा ले ली.

शिवलेख सिंह - 'ससुराल सिमर का' और 'केसरी नंदन' जैसे शोज में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह की इसी साल कार हादसे में मौत हो गई, जिसके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा. शिवलेख ने इस साल अक्टूबर में मौत को गले लगाया था. 

सोहन चौहान - बड़े-बड़े रियलिटी शो के निर्माता सोहन चौहान की लाश मुंबई के रॉयल पाम्स तालाब, आरे कॉलोनी में संदिग्ध अवस्था में मिली थी. उन्होंने इसी साल दुनिया को अलविदा कहा. सोहन 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन सात और 'मास्टर शेफ इंडिया' सीजन छह के निर्माता रह चुके थे.

प्रतीश वोरा की बच्ची - टीवी के मशहूर एक्टर की दो साल की बच्ची की खेलते-खेलते मौत हो गई थी. यह घटना मई की है जब बच्ची की मौत खिलौने को निगलने के कारण हो गई थी.

गोकुल साई कृष्ण - मशहूर बाल कलाकार गोकुल साई कृष्ण का डेंगू की वजह से इस साल निधन हो गया और गोकुल को जूनियर बालकृष्ण के नाम से भी जाना जाता है. आपको बता दें कि गोकुल सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण की बेहतरीन मिमिक्री करते थे.

पार्थ समथान के पिता - 'कसौटी जिंदगी के 2' के अभिनेता पार्थ समथान के पिता का इस साल निधन हो गया और पार्थ के पिता की हालत गंभीर थी जिसके बाद उन्हें पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वह नहीं बचे.

चाहत खन्ना की माँ - टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना की माँ ने इसी साल दुनिया को अलविदा कहा. इस दौरान चाहत ने एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- ''मेरे लिए यह स्वीकार करना बेहद मुश्किल है कि अब आप हमारे बीच नहीं हो. मां को अचानक उल्टी हुई और उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी. कुछ ही पल में हमने उन्हें खो दिया. कोई कुछ कर ही नहीं पाया.''

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

पारस से सच्चा प्यार करती हैं आकांक्षा, कहा- ''जब तक वो शो में है मैं उसे सपोर्ट...'

इस टीवी अभिनेत्री की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, इस शख्स की बनेगी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -