वीकेंड पर यश की KGF ने मचाया धमाल, जानिए कितना है कारोबार
वीकेंड पर यश की KGF ने मचाया धमाल, जानिए कितना है कारोबार
Share:

साउथ की मूवीज का डंका इस समय दुनियाभर में बज बनता हुआ दिखाई दे रहा है. केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और चुंबक की तरह सिनेमाघरों की तरफ लगातार चले आ रहे है. मूवी विश्वभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. यश (Yash) की इस मूवी को पहले पार्ट से भी अधिक पसंद किया जा रहा है और इसकी कमाई इस बात का सबूत है. KGF चैप्टर 2 की कमाई के ताजा आंकड़े सामने भी आ गए है.  ये आंकड़े सिर्फ हिंदी वर्जन के हैं और चौंकाने वाले हैं.  

वो दिन गए जब कोई मूवी अपने लाइफटाइम में 100 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हो गई थी और जश्न मनाती थी. अब तो ये आम बात हो गई है. साउथ की फिल्मों ने बीते कुछ वक़्त से बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जैसी कमाई की है उससे तो यही जाहिरहो चुका है. अब यश और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मूवी केजीएफ 2 को ही ले लीजिए. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी ने रिलीज के 3 दिनों में  तकरीबन 140 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मूवी रिलीज के चार दिनों में यानी कि वीकेंड के एंड तक अपने हिंदी वर्जन से 180 करोड़ का करोबार कर लिया है. 

इसके साथ साथ मूवी US में भी अच्छी कमाई कर रही है. रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक मूवी ने US में 3 मिलियन डॉलर यानी कि तकरीबन 23 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. और अभी तो शुरुआत ही हुई है. मूवी आने वाले एक हफ्ते में कितनी कमाई करती है और कौन-कौन से रिकॉर्ड ध्वस्त करती है ये देखने वाली बात हो सकती है. मूवी की कमाई साउथ में भी जमकरहोने लगी है. वहीं दूसरी तरफ एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की RRR ने भी कुछ  वक़्त पहले विश्वभर में 1000 करोड़ की कमाई  का आंकड़ा भी पार कर चुकी है . ऐसा करने वाली ये देश की तीसरी मूवी है. अब ये देखना रोचक होगा कि क्या केजीएफ भी ये कमाल कर पाती है. 

आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम

KGF की टीम ने जीता फैंस का दिल, फिल्म की शुरुआत में इस अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

Review: लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी यश की फिल्म KGF, आप भी देखें रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -