डेब्यू मैच में यशस्वी ने ठोंका शतक, तो कांवड़ लेकर भोलेनाथ को जल चढ़ाने निकले पिता, नए घर में शिफ्ट हुआ परिवार
डेब्यू मैच में यशस्वी ने ठोंका शतक, तो कांवड़ लेकर भोलेनाथ को जल चढ़ाने निकले पिता, नए घर में शिफ्ट हुआ परिवार
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू टेस्ट मैच में शानदार शतक ठोंककर फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया। यशस्वी के शतक से गदगद हो, उनके पिता काँवड़ लेकर भगवान भोलेनाथ को जल अर्पित करने निकल पड़े हैं। वहीं दूसरी तरफ उनका परिवार यशस्वी की इच्छा पूरी करते हुए पुराने मकान को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल के शतक लगाने से उनके पिता भूपेंद्र जायसवाल काफी खुश हुए। इसके बाद वह उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से काँवड़ लेकर उत्तराखंड के बैजनाथ धाम के लिए रवाना हो चुके हैं। उनकी काँवड़ लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि भूपेंद्र जायसवाल यूपी से उत्तराखंड तक पैदल यात्रा करेंगे। काँवड़ लेकर निकलने से पहले भूपेंद्र जायसवाल ने कहा है कि उनकी भोलेनाथ से प्रार्थना है कि यस्वश्वी दोहरा शतक मारे। बेशक यशस्वी पहले टेस्ट मैच में दोहरे शतक से थोड़ा सा चूक गए हों। मगर, 20 जुलाई से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले में उनके पास डबल सेंचुरी जड़ने का एक और चांस रहेगा। 

बता दें कि, यशस्वी जायसवाल टेस्ट श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। जब वह अपने टेस्ट करियर की शुरुआत कर पहले शतक की तरफ बढ़ रहे थे, तब उनका परिवार यशस्वी की इच्छा पूरी करने में लगा हुआ था। दरअसल, यशस्वी सभी घरवालों को पुराना मकान छोड़कर नए घर में शिफ्ट होने के लिए कह रहे थे। हालाँकि, अब उनका परिवार किराए के मकान से मुंबई में 5BHK के एक फ्लैट में शिफ्ट हो चुका है। मीडिया से बात करते हुए यशस्वी के भाई तेजस्वी ने कहा है कि, 'यशस्वी हमसे निरंतर यह कहता था कि प्लीज जल्दी शिफ्ट हो जाओ। अब मैं इस घर में नहीं रहना चाहता। टेस्ट मुकाबले के दौरान भी वह हमसे घर शिफ्टिंग को लेकर सवाल पूछ रहा था। पूरी जिंदगी में उसकी एक ही इच्छा था कि अपना घर हो। सबको पता है कि वह किन परिस्थितियों में पला-बढ़ा है। वह मुंबई में खुद का घर होने की अहमियत को समझता है।'

'भारत में पाकिस्तानी टीम की बस पर हुआ था पथराव..', असलियत छिपाने के लिए अफरीदी का बेतुका आरोप !

आर अश्विन ने तोड़ा हरभजन सिंह का रिकॉर्ड, अब अनिल कुंबले के कीर्तिमान पर नज़र

India vs West Indies: धमाकेदार जीत, तीसरे दिन ही विंडीज चित, अश्विन की फिरकी ने तोड़े कई रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -