फिर धमाल मचाने नजर आ रही है धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की तिगड़ी
फिर धमाल मचाने नजर आ रही है धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की तिगड़ी
Share:

बॉलीवुड में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की तिगड़ी हर फिल्म में पसंद की जाती है. फिल्म यमला पगला दीवाना में इन तीनो ही अभिनेता ने शानदार एक्टिंग की थी जिसके बाद डायरेक्टर फिल्म का दूसरा पार्ट भी लेकर आये थे लेकिन यमला पगला दीवाना 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. अब इसी फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट यानी 'यमला पगला दीवाना : फिर से' की शूटिंग भी खत्म हो गई है.

इस बात की जानकारी खुद धर्मेंद्र ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है. उन्होंने ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि- 'आपसे जुड़े हसीन ख्वाबों का मेरे, सिलसिला ये.. यू ही चलता रहे! यू ही चलता रहे! पूरे होने के करीब ' इस फोटो में धर्मेंद्र का डिफरेंट लुक नजर आ रहा है.

आपको बता दे इस फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र और कृति खरबंदा नजर आएँगी. फिल्म का पहला पार्ट साल 2011 में आया था. इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था. बाप बेटो की जोड़ी की एक्टिंग की भी खूब तारीफे की गई थी. इसके बाद दूसरा पार्ट साल 2013 में आया था लेकिन इस बार फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब देखना तो ये है कि तीसरे पार्ट में फिल्म क्या धमाका मचाती है.

सरोगेसी अपनाकर बने है ये बॉलीवुड सेलेब्स पेरेंट्स

ट्रोलिंग करने वाले सोशल मीडिया यूज़र्स को ईशा ने दिया मुँह तोड़ जवाब

चीन में सीक्रेट सुपरस्टार ने की ताबड़तोड़ कमाई 500 करोड़ पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -