चीन में सीक्रेट सुपरस्टार ने की ताबड़तोड़ कमाई 500 करोड़ पार
चीन में सीक्रेट सुपरस्टार ने की ताबड़तोड़ कमाई 500 करोड़ पार
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों चीन में अपनी कला का परचम लहरा रहे है. दरअसल आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में शानदार कमाई कर रही है. चीन में सीक्रेट सुपरस्टार ने अब तक 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जी हाँ... और सीक्रेट सुपरस्टार ने पिछले दो हफ्तों में ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 14 दिनों में सीक्रेट सुपरस्टार ने 7.84 करोड़ डॉलर यानी 502.08 करोड़ रूपए कमाए है.

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि- सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 7.84 करोड़ डॉलर (502.08 करोड़ रु.) कमा लिए हैं.

आपको बता दे सीक्रेट सुपरस्टार साल 2017 में दिवाली के मौके पर 19 नवम्बर को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया था. फिल्म की लीड एक्ट्रेस जायरा वासिम है और आमिर खान इस फिल्म में सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे.  फिल्म अगर फिल्म के कुल बजट की बात की जाए तो इस फिल्म का टोटल बजट 45 करोड़ रूपए है. और भारत में इस फिल्म ने 62 करोड़ की कमाई की थी. 

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है पद्मावत

पांचवे दिन भी रहा पद्मावत का ताबड़तोड़ कलेक्शन

करणी सेना को 'पद्मावत' का जोरदार तमाचा 4 दिन में 100 करोड़ पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -