यामी गौतम की बोल्ड अदाओं ने फैंस को किया घायल, लाइक और कमेंट की लगी भरमार
यामी गौतम की बोल्ड अदाओं ने फैंस को किया घायल, लाइक और कमेंट की लगी भरमार
Share:

बहुत कम उम्र में यामी गौतम ने अपने करियर की शुरूआत की थी. बता दे कि टीवी शो चांद के पार चलो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. ये शो दूरदर्शन पर प्रकाशित किया जाता था. उसके बाद साल 2012 में रिलीज हउई फिल्म विक्की डोनर के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. इसी फिल्म से सिंगर आयुष्मान खुराना ने भी बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. दोनों की जोड़ी और फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया था. उसके बाद उनको साल 2014 में एक्शन जैकसन में देखा गया था. फिर साल साल 2015 में बदलापुर में देखा गया था. उसके बाद कई और बड़ी फिल्मों में वह नजर आई थी.

सुष्मिता सेन की इस फोटो में दिखा खूबसूरती का जलवा, बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज आई नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यामी गौतम को उनके शानदार अभिनय के साथ-साथ उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता हैं. उन्होंनें कई फिल्मों में कुछ बोल्ड सीन्स भी दिए हैं. यामी गौतम ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्‍नड़ भाषाओं वाली फिल्मों में भी काम किया है. यामी गौतम को पसंद करने वालो की कोई कमी नहीं है. वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया स्टार भी हैं. उनकी हॉट फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया वायरल हो जाती है.

पिता संजय दत्त संग बुरे रिलेशन की अफवाहों पर फूटा त्रिशाला दत्त का गुस्सा, कहा- 'हम दोनों के बीच...'

सोशल मीडिया पर यामी गौतम काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद भी अपने सभी फैंस के साथ अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ ही देर पहले यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में यामी गौतम शीशे की तरफ देख कर बेहद प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके है. फैंस उनकी इन फोटो के दीवाने हो रहे है.

जब लता मंगेशकर को पड़ा था चांटा, निकलने लगा था खून...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

एक्सरसाइज़ करते हुए धड़ाम से गिरी आमिर की बेटी ईरा, वायरल हुआ वीडियो

आइफा अवार्ड्स में आलिया के इस फेमस डायलॉग को रेखा ने दी अपनी आवाज, देखते रह गए सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -