पिता संजय दत्त संग बुरे रिलेशन की अफवाहों पर फूटा त्रिशाला दत्त का गुस्सा, कहा- 'हम दोनों के बीच...'
पिता संजय दत्त संग बुरे रिलेशन की अफवाहों पर फूटा त्रिशाला दत्त का गुस्सा, कहा- 'हम दोनों के बीच...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्ता सिर्फ सात साल की थीं जब उनकी मां रिचा शर्मा का निधन हो गया था और वह अपने मां के निधन के बाद से नाना और नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं. वहीं रिचा के निधन के बाद संजय दत्त ने रेहा पिल्लई से शादी कर ली थी लेकिन वह अपनी बेटी को उतना ही प्यार देते थे. वहीं साल 2008 में संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की थी और साल 2010 में वह ट्वीन बच्चे इकरा और शहरान के पिता बन गए.

चूंकि त्रिशला अपने नाना-नानी के साथ पली-बढ़ी हैं, इसलिए अक्सर ऐसी अफवाहें उड़ती हैं कि उनके संजय के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं हैं लेकिन अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर सवाल और जवाब के सेशन में उन्होंने सभी अफवाहों से पर्दा हटा दिया. जी दरअसल हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने त्रिशाला से पूछा, ''अफवाहें हैं कि आपके और संजय दत्त के बीच रिश्तें मधुर नहीं हैं. कृपया इसे साफ करें.'' इसके जवाब में त्रिशाला ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें संजय दत्त उनके गाल पर किस कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ''कृपया इस प्रकार की खबरों पर विश्वास नहीं करें. मुझे नहीं पता कहां और कौन ये अफवाहें फैलाता है, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है.''

इसी के साथ त्रिशाला ने अपने दादा सुनील दत्त के साथ भी तस्वीर शेयर की है और आपको बता दें कि किसी सार्वजनिक मंच पर दोनों को बहुत कम सार्वजनिक मंच पर साथ देखा गया है. वहीं अब यह कहा जा सकता है कि संजय दत्त और त्रिशाला के बीच रिश्तों को लेकर भी अफवाहें उड़ती रहती थीं वह गलत थीं. वहीं बात करें संजू बाबा की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त की तो उन्हें काफी वक्त लगा त्रिशाला के साथ वो रिश्ता स्थापित करने में जो उनका उनकी मां के साथ था.

वरुण धवन के गाने पर जमकर नाचे प्रियंका चोपड़ा के पति, वायरल हो रहा वीडियो

सेट पर हमेशा समय से पहुँचते हैं वरुण धवन, खुद किया खुलासा

कंडोम का बहुत इस्तेमाल करते हैं रणबीर कपूर, एक्स-लवर गिफ्ट में देना चाहती थी पैकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -