फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हुई......
फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हुई......
Share:

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से सभी को मंत्रमुग्ध किया हुआ है. अभिनेता पुलकित सम्राट 2014 में श्वेता रोहिरा के साथ में शादी के बंधन में बंधे थे व अभी इन दोनों की ही राहे जुदा हो गई है. अभी ऐसा सुनने में आ रहा है की बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट अभिनेत्री यामी गौतम के साथ में नजर आ रहे है। यह दोनों अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'जुनूनियत' है. इसमें अपने प्यार के बीज बोते हुए नजर आने वाले है.

अपने एक बयान में अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा है कि मेरे किरदार ने मुझे बहुत आकषिर्त किया क्योंकि ये मेरी पिछली फिल्मों से बहुत अलग है। लोग मुझसे कहा रहे हैं कि वे ये नहीं जानते थे कि मैं गा सकती हूं, नृत्य कर सकती हूं, और बहुत अधिक बात कर सकती हूं। इस कारण फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा, जिस वक्त मुझे ये पता चला कि ये प्रेम कहानी और वो भी एक सैनिक के साथ तो मैंने सोचा कि ये बहुत दिलचस्प होगा क्योंकि मैं प्यार में यकीन करती हूं। मैं बहुत हद तक अन्य लड़कियों की तरह हूं, जो सेना में काम करने वालों पुरूषों को बहुत पसंद करती हैं. 

यामी ने कहा कि उन्होंने और पुलकित सम्राट ने लगभग एक ही समय में दोनों फिल्मों के लिए हां कहा और दोनों की शूटिंग भी लगभग एक ही समय शुरू हुई। 'जुनूनियत' 24 जून को रिलीज होने के बजाय अब 17 जून को रिलीज होगी. फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने इसे बिना किसी कट के मंजूरी दे दी है. फिल्म निर्देशक ने बताया, 'हम पहले से ही फिल्म के साथ तैयार थे. फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए हैं. फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है, इसलिए हमने इसे पहले ही रिलीज करने का फैसला लिया. गौरतलब है कि हमे यह जोड़ी पूर्व में भी फिल्म 'सनम रे' में काम करते हुए नजर आ चुकी है. जो कि काफी सफलतम रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -