यामी ने घर पर बनाया स्क्रब
यामी ने घर पर बनाया स्क्रब
Share:

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी जगह पसरा हुआ है. लोग इससे डरे हुए हैं. ऐसे में लॉकडाउन हो चुका है जिसके कारण इस वक्त सारे सलून बंद हैं और घर से निकलने की भी मनाही भी की गई है. वहीं कई सेलेब्स घर में कैद हैं और कुछ ना कुछ रोचक कर रहे हैं. इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है यामी गौतम का जो अपने घर पर ही अपनी स्किन की देखभाल करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, और इसके लिए वो होम-मेड प्रोडक्ट का ही इस्तेमाल कर रही हैं.

यहाँ देखे पोस्ट...

हाल ही में उन्होंने एक होम-मेड स्क्रब की फोटो साझा की, जो उन्होंने खुद बनाया था. जी दरअसल यामी ने सोशल मीडिया पर इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, "घर पर स्क्रब बनाया..हैशटैग स्टे होम हैशटैग स्टेसेफ," आप सभी को बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी इस समय कुकिेंग में भी हाथ आजमा रही हैं. हाल ही में उन्होंने ग्लूटिन फ्री ब्रेड बेक की थी.

वहीं इस फिल्म के बारे में बात करें तो यामी को "बाला" में एक टिकटॉक स्टार के तौर पर देखा गया था और अब हम उन्हें "गिन्नी वेड्स सन्नी" में देखेंगे, इसमें विक्रांत मेसी भी हैं. यामी को अब तक कई फिल्मों में देखा जा चुका है और वह अब भी कई फिल्मों के ऑफर लेकर भी बैठी हुईं हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते उनकी फिल्मों की शूटिंग बंद है.

बाबू-भाई ने बताया सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी मतलब

कैटरीना पर भड़कीं दीपिका पादुकोण लगाया चोरी का आरोप

सुबह-सुबह गरीबों को खाना बाँटते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -