यामी गौतम का इतना हॉट अवतार यक़ीनन आपके पहले नहीं देखा होगा
यामी गौतम का इतना हॉट अवतार यक़ीनन आपके पहले नहीं देखा होगा
Share:

टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम पिछले काफी समय से अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर यामी गौतम का सेक्सी अवतार वायरल हो रहा है. यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है और इस सेक्सी फोटो में यामी गौतम व्हाइट और सिलवर कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है.

सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा उनका ये सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि यामी गौतम ने ये सेक्सी फोटोशूट मैगजीन के लिए कराया है. जी हाँ... उन्होंने FHM India मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है जिसके लिए यामी का इतना हॉट अंदाज़ नजर आया. इस फोटोशूट में वो बेहद हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं यामी ने बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनी है और उनकी हेयर स्टाइल भी ट्रेंडिंग हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

फैंस यामी के इस लुक को देखकर उनकी तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो आग की तरह फ़ैल रही है. वाकई ने यामी ने अपने इस लुक के जरिए सभी की नींदें उड़ा दी है. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर यामी गौतम के 8.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो यामी जल्द ही फिल्म उरी में नजर आने वाली हैं.

Uri Trailer : 'उरी' का धमाकेदार ट्रेलर आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा

First look : 'उरी' में इस लुक में नज़र आएँगी यामी गौतम

यामी गौतम का इतना खूबसूरत लुक यक़ीनन पहले कभी नहीं देखा होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -