First look : 'उरी' में इस लुक में नज़र आएँगी यामी गौतम
First look : 'उरी' में इस लुक में नज़र आएँगी यामी गौतम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी आने वाली फिल्म में नज़र आने वाली है जिससे उनका पहला लुक सामने आया है. इसके पहले यामी शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में एक वकील की भूमिका निभा चुकी है. इसके बाद वो आने वाली फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ काम करेंगी. जी हाँ, ये दोनों फिल्म ‘उरी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में यामी एक इंटेलीजेंस ऑफिसर का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है. आप देख सकते हैं उनका ये पहला लुक जो एक ऑफिसर की तरह दिखाई दे रहा है. 

यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वो एक इंटेलीजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही आने वाला है लेकिन उससे पहले यामी का फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया है. इस लुक में यामी ने ब्लू कलर की शर्ट पहली है और उस पर एक ब्लेजर डाला हुआ है जो उनके कैरेक्टर को एक इंटेंस लुक दे रहा है. आपको बता दें, एक सूत्र ने बताया कि, ‘ऐसा पहली बार है जब यामी गौतम किसी आर्म्ड फोर्स के ऑफिसर वाले कैरेक्टर में नजर आएंगी. उन्होंने इस तरह का रोल इससे पहले कभी भी नहीं किया है. इसी फिल्म के लिए कुछ दिनों पहले अपने बाल छोटे करवाए थे.’

ये फिल्म साल 2016 में की गई भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसे कश्मीर में प्लान किया गया था. विक्की कौशल इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. वो इस ऑपरेशन को भी लीड कर रहे हैं. विक्की के अपोजिट यामी गौतम नजर आएंगी. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा परेश रावल, कीर्ती कुल्हरी और मोहित रैना भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

Teaser : बॉलीवुड में कदम रख रही सपना चौधरी, फिल्म का पहला टीज़र आया सामने

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते चाचा अनिल ने किया खुलासा

पापा जोनस ने बहु प्रियंका के लिए शेयर किया एक खास मैसेज, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -