आखिर क्या है यामी गौतम की खूबसूरती का राज, जानिए यहाँ
आखिर क्या है यामी गौतम की खूबसूरती का राज, जानिए यहाँ
Share:

फेयर एंड लवली गर्ल के नाम से फेमस यामी गौतम खूबसूरती के मामले में काफी आगे है। इसी के साथ ही वह उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो No Makeup Look में भी लोगों को खूब अट्रैक्ट करती है।  जी दरअसल यामी ऐसी अदाकारा है जो देसी नुस्खे अपनाकर स्किन की देखभाल करती है।  कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। आज हम आपको बताएंगे यामी की दमकती स्किन का राज।

हर्बल प्रॉडक्ट्स- आप सभी को बता दें कि खूबसूरत स्किन के लिए बेस्ट डाइट होना बहुत जरूरी है। ऐसे में यामी की रुटीन में गुनगने नींबू पानी में 1 चम्मच शहद मिक्स करके पीना शामिल है। यामी कहती हैं कि वह स्किन केयर के लिए वह एक ही ब्रांड के हर्बल प्रॉडक्ट्स इस्तेमाल करती हैं क्योंकि इससे उनकी स्किन डिटॉक्स होती हैं और चेहरे पर ग्लो आता है।

हेल्दी डाइट- त्वचा को पूरा पोषण देने के लिए वह डाइट में सलाद, हरी सब्जियां और लाइट फूड्स लेना पसंद करती हैं।  इसी के साथ ही वह रोज ताजा फ्रूट जूस पीती हैं। इसके अलावा यामी मसालेदार, फास्ट फूड से दूर रहती हैं ताकि स्किन पर रैशेज या पिंपल्स ना हो।

होममेड स्क्रब- यामी 1/2 टीस्पून पाउडर चीनी में 1/2 टीस्पून हल्दी और शहद मिलाकर स्क्रब करती हैं। आपको बता दें कि स्क्रबिंग के बाद वो ठंडे टॉवल से चेहरे को साफ करती हैं, ताकि त्वचा को ठंडक मिले। इसके अलावा वह चावल के आटे में दही और दूध मिक्स करके चेहरे की मसाज करती हैं।

नारियल पानी से मसाज- मेकअप को उतारने के लिए भी वह नारियल तेल का इस्तेमाल करती है। वह नारियल पानी पीने के साथ-साथ उसे चेहरे पर भी लगाती हैं। इसके अलावा यामी शहद, नींबू और गुलाब जल के साथ ग्लिसरीन का पैक बनाकर चेहरे पर लगाती हैं।

विनेगर से धोती हैं बाल- यामी शैंपू के बाद बालों को 1 कप विनेगर से धोती हैं।

नेहा धूपिया को इस वजह से कई प्रोजेक्ट्स से कर दिया गया था बाहर, जानिए क्या है मामला

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से यामी ने जीता अपने फैंस का दिल

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के कंट्रोल में है हिना खान का इंस्टा अकाउंट, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -