नेहा धूपिया को इस वजह से कई प्रोजेक्ट्स से कर दिया गया था बाहर, जानिए क्या है मामला
नेहा धूपिया को इस वजह से कई प्रोजेक्ट्स से कर दिया गया था बाहर, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इंडस्ट्री सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है. फिलहाल वो अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी 'अ थर्सडे' (A Thursday) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. इस मूवी यामी गौतम लीड रोल में दिखाई दे रही है वहीं नेहा एक प्रेग्नेंट पुलिस ऑफिसर भी भूमिका अदा कर रहीं है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान नेहा ने खुलासा किया है जब वो असल जिंदगी में प्रेग्नेंट थीं तब उन्हें कुछ मूवीज  से निकल दिया गया था.

मीडिया से बात करते हुए नेहा ने बताया, कि अपनी पहली प्रेग्नेंसी के टाइम उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा था. अभिनेत्री ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा 'मेहर के वक्त मुझे काम क्रिएट करना था. मैंने ख़ुद अपने पॉडकास्ट और बाकी नॉन-फिक्शन टेलीविजन शो किए. मैं खुद ये सब कुछ कर रही थी क्योंकि प्रेग्नेंट होना परेशानी नहीं हुई. मैंने आखिरी वक्त तक काम किया, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री बदल जाती है. मेरी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने से पहले मैं कुछ प्रोजेक्ट्स का भी भाग थी..तो क्या मुझे उन प्रोजेक्ट्स से निकल दिया गया? हां...मुझे निकाल दिया गया.  क्या इसमें कुछ गलत था? शारीरिक बदलाव होते हैं और फिर आप उस किरदार को नहीं निभाना चाहते हैं या जिन लोगों ने आपको काम पर रखा है, वो नहीं चाहते कि आप उस तरह दिखें… तो ऐसा ही हो.!

अ थर्सडे की कास्टिंग के बारें में बात करते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा है कि- 'मैंने दूसरी लहर (COVID-19) के दौरान सारे प्रोजेक्ट्स खो दिए थे. यह सचमुच मेरी आखिरी प्रयास था. मैं बैठक में गई और उनसे बोला है कि 'मैं पांच महीने की गर्भवती हूं. आप क्या करना चाहते हैं? क्या आप मुझे रखना चाहते हैं या बदलना चाह रहे है? ये आपकी पसंद, ये आपकी मूवी है. वहां कुछ लड़कों का ग्रुप में बैठा हुआ था उन्हें यह कहने में एक मिनट भी नहीं लगा कि 'हम आपको बदलना नहीं चाहते'.

फिल्म के बारें में बात की जाए तो 'अ थर्सडे' को सिनेमाघर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ किया जा चुका है. इस फिल्म में यामी गौतम एक टीचर का किरदार निभा रही हैं. जो 16 बच्चों को बंधन बना लेती हैं और उसके बाद पैसों से लेकर पीएम से बात करने की तक की डिमांड रखती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई अनन्या पांडे

'पूरी गल बात' में टाइगर संग रोमांस करेंगी मौनी, सामने आया नया टीजर

रिलीज से पहले मुश्किलों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -