भारत में शुरू हुई Yamaha MT15 की बुकिंग, इस दिन से शुरू होगी सेल

FZ V3.0 बाइक के द्वारा साल 2019 की शुरुआत करने वाली यामाहा मोटर इंडिया कंपनी अब अपनी नई बाइक MT-15 को भारत में लाने के लिए तैयारी कर रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है और मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो Yamaha MT-15 पॉपुलर YZF-R15 का नेकेड वर्जन है और इसकी बिक्री 15 मार्च 2019 से शुरू कर दी जाएगी. 

बुकिंग की बात के जाए तो इसे फ़िलहाल भारतीय ग्राहक महज टोकन अमाउंट 5000 रुपये में बुक कर सकते हैं.साथ ही इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि फिलहाल आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले ही देशभर के चुनिंदा यामाहा डीलर्स ने इसके लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है. जहां बताया गया है कि इस नए बाइक की डिलीवरी अप्रैल की शुरुआत में हो जाएगी. Yamaha MT-15 को R15 के तहत बनाया गया है. इसके डिजाइन पर नजर डालें तो एलियन-इंस्पायर्ड हेडलैम्प काउल इसमें मौजूद है, जो कि बड़े MT-10 और MT-09 मोटरसाइकल में भी मिलता है. जबकि आपको इसमें फुल-LED डुअल हेडलैम्प सेटअप दिया जा रहा है. 

इसके अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो इस नई गाड़ी में फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और R15 के इंडियन वर्जन से एक मोनोशॉक रियर सस्पेंशन होगा. जबकि कंपनी ने Yamaha MT-15 में 155 cc सिंगल सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है, जो कि R15 में 19 bhp का पावर और 15 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. साथ ही आपको बता दें कि इसमें आपको डुअल-चैनल ABS भी मिलेगा. बता दें कि गाड़ी 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

जनवरी 2019 में पल्सर ने रचा इतिहास, बिक्री में आया 122 फीसदी का उछाल

नए फीचर के साथ और खास हुई Bajaj Discover 110, स्टाइलिश हुआ लुक

HONDA एक्टिवा ने मारी बाजी, जनवरी में इतना आया बिक्री में उछाल

जावा मोटरसाइकिल का लक्ष्य, अप्रैल तक खोलेगी 120 से ज्यादा डीलरशिप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -