नए फीचर के साथ और खास हुई Bajaj Discover 110, स्टाइलिश हुआ लुक
नए फीचर के साथ और खास हुई Bajaj Discover 110, स्टाइलिश हुआ लुक
Share:

1 अप्रैल 2019 से लागू होने वाले नए सेफ्टी नॉर्म्स को ध्यान में रखते हुए शानदार वाहन निर्माता कंपनी बजाज अपने पुराने और नए मॉडल्स को नए सेफ्टी स्टैंडर्ड के अनुसार अपडेट कर रही हैं. जानकारी की मुताबिक, कंपनी अब तक अपने कई गाड़ियों को नए नियमों की तहत पेश कर चुकी है और अब कंपनी ने एक और बाइक को अपडेट किया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक़, इसी के तहत अब कंपनी ने CBS (कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस नई बजाज डिस्कवर 110 को भारतीय मार्केट में उतार दिया है. इसकी खासियत यह है कि कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम से बाइक में ब्रेक लगाने पर ब्रेकिंग फोर्स फ्रंट और रियर के दोनों टायर्स में समान रूप से डिस्ट्रीब्यूट होगा. जिससे बाइक के फिसलने का खतरा कम रहेगा. आपको यह भी बता दें कि नए सेफ्टी नियमों के अनुसार 150 सीसी से कम पावर की हर मोटरसाइकिल में CBS सिस्टम होना 1 अप्रैल 2019 से अनिवार्य हो जाएगा. 

जानिए इस नई Bajaj Discover 110 की कीमत...

कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इस नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 53,273 रुपए तय की है और इसकी कीमत नॉन CBS मॉडल से मात्र 563 रुपए ही अधिक बताई जा रही है. नॉन CBS मॉडल की कीमत 52,710 रुपए है. 

Bajaj Discover 110 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

बाइक के इंजन में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं मिलेगा. बता दें कि बजाज डिस्कवर 110 में 115.45cc का इंजन मिलेगा और बाइक का यह इंजन 7,000rpm पर 8.6hp का पावर और 5,000rpm पर 9.81Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बताया जा रहा है कि अगले कुछ सप्ताह में सीबीएस वाली डिस्कवर की डिलिवरी शुरू हो जाएगी. 

HONDA एक्टिवा ने मारी बाजी, जनवरी में इतना आया बिक्री में उछाल

10 लाख रु से अधिक कीमत के साथ भारत आई 2019 Yamaha MT 09

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

Benelli TRK 502 : सबसे अलग और सबसे जुदा है benelli की ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -