'तेरा घाटा' के बाद आया गजेंद्र वर्मा का 'याद करके' गाना, 1 दिन में मिले इतने मिले इतने व्यू
'तेरा घाटा' के बाद आया गजेंद्र वर्मा का 'याद करके' गाना, 1 दिन में मिले इतने मिले इतने व्यू
Share:

सिंगर, राइटर और कंपोजर गजेंद्र वर्मा (Gajendra Verma) का गाना 'तेरा घाटा' (Tera Ghata) बहुत पॉपुरल हुआ था. इसे आज भी लोग पंसद करते हैं. इस गाने में भी काफी धूम मचाई थी. इसके बाद ही गजेंद्र का नया गाना आया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गजेंद्र वर्मा अपने नए गाने को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनके इस नए गाने का नाम है 'याद करके' (Yaad Karke). यह एक ब्रेेकअप सॉन्ग है.

उनका पहले वाला गाना भी ब्रेकअप के ऊपर ही थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इसके बाद 'याद करके' गाना भी कुछ ऐसा ही है. इसकी कहानी एक रोमांटिक कपल की है जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है. लेकिन किसी कारणों से वो दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाते है. इस गाने को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. बता दें, 18 जुलाई को रिलीज किए गए इस गाने को अब मात्र 24 घंटे में ही 22,22,661 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को अमन प्रजापत ने डारेक्टर किया है. यहाँ सुनें ये गाना. 

इसके अलावा फिल्म 'टेबल 21' के लिए 'मेरा मन' लिखने वाले गजेंद्र वर्मा का पहला एलबम 'Emptiness' का गाना 'तूने मेरे जाना' बहुत हिट हुआ था. इस गाने को आज लोग सुनना पसंद करते हैं. साल 2014 में इनका गाना 'साजना रे' भी खूब सुना और देखा गया. पिछले साल रिलीज हुआ तेरा घाटा भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है. अब इनका गाना 'याद करके' हर तरफ छाया हुआ है. उम्मीद है इस गाने को भी फैंस का काफी प्यार मिलेगा. 

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

IDiva मैगज़ीन के कवर पर बोल्ड लुक में नज़र आई तब्बू, देखें फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -