Xolo era 4X : स्मार्टफोन की बैटरी है दमदार, मिलेगा बहुत कम कीमत में
Xolo era 4X : स्मार्टफोन की बैटरी है दमदार, मिलेगा बहुत कम कीमत में
Share:

वर्तमान मे Xolo ने जो एक भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कई सारे बेहद अच्छे फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए है. Xolo ने कई स्मार्टफोन लॉन्च किए है जिसमें से एक शानदार स्मार्टफोन का नाम Xolo era 4X है. इसमें आपको काफी अच्छे फीचर मिल जाते है. कीमत और फीचर को लेकर इस स्मार्टफोन के बारे मे अगर हम बात करें तो

इस व्यक्ति ने निगला AirPods, शौच के बाद निकला चालू हालत में

कंपनी ने Xolo के इस स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर से लैस की है. तो इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 5.45 इंच का आईपीएस एचडी+ फूल व्यू डिस्पले दिया गया है. इसमें अच्छी फोटोग्राफी के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें आपको 3000mAh का दमदार बैटरी दिया गया है. वही, 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज कंपनी ने भारतीय ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया है.

BSNL के है ये बेस्ट प्री-पेड प्लान्स, मिलेगा 4G डाटा

इस स्मार्टफोन के कीमत को विस्तार से जानने का अगर प्रयास करें तो इस स्मार्टफोन को 7,199 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था, लेकिन इसपर छूट मिलने के कारण इस स्मार्टफोन की कीमत 4,499 रुपए हैत्र इसका मतलब की आपको पूरे 2,200 रुपए की छूट मिल जाती है. ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न के जरिए इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ग्राहको की पंसद के अनुसार बेस्ट फीचर से लैंस किया है अब इस फोन की सेल के बाद ही ग्राहको के उत्साह का कंपनी को अनुमान हो पाएगा.

Nokia 4.2 का टीजर आया सामने, ये है भारत में लॉन्च डेट

Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

Cyclone Fani : इन टेलीकॉम कंपनी ने उठाया बड़ा कदम, ये होगी फ्री सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -