इस व्यक्ति ने निगला AirPods, शौच के बाद निकला चालू हालत में
इस व्यक्ति ने निगला AirPods, शौच के बाद निकला चालू हालत में
Share:

दुनिया की मशहुर कंपनी एपल ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि उसके प्रोडक्ट्स काफी मजबूत और टिकाऊ होते हैं. एपल ने अपने एयरपॉड्स की लॉन्चिंग के दौरान कहा था कि ये वाटरप्रूफ हैं और एक घटना में यह साबित भी हो गया है कि एपल के एयरपॉड्स वाकई वाटरप्रूफ हैं. भले ही यकीन करना मुश्किल है लेकिन सच यही है कि एक शख्स एपल का एयरपॉड निगल गया था लेकिन जब सुबह उसके पेट से वह निकला तो वह सही सलामत है और काम भी कर रहा है. यह घटना ताइवान की है जहां के एक युवक का दावा है कि वह रात को गाना सुनते समय एयरपॉड्स को निकालना भूल गया. जिसका के बाद ये हुआ

भारत में इस जगह पर लगा 14 दिनों के लिए एंटरटेनिंग एक्टिविटी पर बैन

एक एयरपॉड सुबह उठा तो उन्हे नहीं मिला. उसने उसे हर जगह ढूंढ़ा लेकिन कुछ पता नहीं चला. उसे हैरानी तब हुई जब उसे पता चला कि उसके पेट से ही आवाज आ रही है और एक एयरपॉड उसके पेट में ही है. युवक का नाम बेन सू है। बेन ने आईफोन ट्रैकिंग फीचर का इस्तेमाल कर एयरपॉड का पता लगाया. बेन ने बताया कि निगलने के बाद उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई. सुबह में वह काउसियंग यूनाइडेट हॉस्पिटल गया, जहां डॉक्टर्स ने कहा कि एयरपॉड उसके पाचन तंत्र तक पहुंच गया और यदि ऑपरेशन करना पड़ेगा यह शौच के रास्ते से बाहर नहीं आता है तो. 

घर बैठे डाउनलोड करें पैन कार्ड, ये होगा तरीका

युवक सौभाग्यशाली रहा जो  शौच के दौरान एयरपॉड बाहर आ गया. युवक ने बताया कि एयरपॉड अभी भी सही सलामत काम कर रहा है और उसमें 41 प्रतिशत बैटरी बची है. बता दें कि एपल का यह एयरपॉड वायरलेस है और इसमें लिथियम बैटरी लगी है. किसी कारणवश यदि बैटरी लीक कर जाती तो खतरा हो सकता था.

कूलर वाटर पंप रिपेयर करना है आसान, इन तरीकों का कीजिए इस्तेमाल

Youtube के ये फीचर वीडियो देखने मे करेंगे मदद

टिम कुक को लेकर नया बयान आया सामने, देश में जल्द खुलेगे ब्रांडेड स्टोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -