BSNL के है ये बेस्ट प्री-पेड प्लान्स, मिलेगा 4G डाटा
BSNL के है ये बेस्ट प्री-पेड प्लान्स, मिलेगा 4G डाटा
Share:

अपने दो लोकप्रिय प्री-पेड प्लान्स को भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हटा दिए हैं. BSNL ने अपने 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को खत्म कर दिया है. BSNL ने इन दोनों प्लान्स को साल 2017 में लॉन्च किए थे. कंपनी ने सिक्सर प्लान 666 भी उसी दौरान भारतीय बाजार मे ग्राहको के​ लिए उपलब्ध कराया है.   

भारत में इस जगह पर लगा 14 दिनों के लिए एंटरटेनिंग एक्टिविटी पर बैन

हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्ट मे यह भी कहा जा रहा है कि BSNL ने 339 रुपये, 379 रुपये और 392 रुपये के प्लान्स भी बंद कर दिए हैं. BSNL का यह फैसला तब आया है जब कंपनी ने बंपर ऑफर की वैधता के 30 जून 2019 तक बढ़ा दी है जिसके तहत कुछ चुनिंदा ग्राहकों को हर रोज 2.21 जीबी डाटा मिलेगा.BSNL के कोलकाता की वेबसाइट पर 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्लान नजर नहीं आ रहे हैं. बता दें कि BSNL के 333 रुपये वाले प्लान में रोज 3 जीबी डाटा और 444 रुपये वाले प्लान में रोज 4 जीबी डाटा मिलता था. इसके अलावा BSNL के नेटवर्क पर इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिल रहा था.

घर बैठे डाउनलोड करें पैन कार्ड, ये होगा तरीका

सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने BSNL के इन प्लान के हटाए जाने की रिपोर्ट दी है. बता दें कि BSNL के 339 रुपये वाले प्लान में रोज 3 जीबी डाटा के साथ हर रोज 30 मिनट की फ्री STD कॉलिंग मिलती थी. इस प्लान की वैधता 26 दिनों की थी. इसकी जानकारी नहीं मिली है. कि  BSNL ने इन प्लान्स को आखिर क्यो हटाया है.

कूलर वाटर पंप रिपेयर करना है आसान, इन तरीकों का कीजिए इस्तेमाल

Youtube के ये फीचर वीडियो देखने मे करेंगे मदद

टिम कुक को लेकर नया बयान आया सामने, देश में जल्द खुलेगे ब्रांडेड स्टोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -