Cyclone Fani : इन टेलीकॉम कंपनी ने उठाया बड़ा कदम, ये होगी फ्री सुविधा
Cyclone Fani : इन टेलीकॉम कंपनी ने उठाया बड़ा कदम, ये होगी फ्री सुविधा
Share:

ओडिशा तट से 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चक्रवाती तूफान फैनी टकराया है. अभी तक 3 लोगों के मारे जाने की खबर इस तूफान से ओडिशा में है. वहीं ओडिशा में भारतीय तट रक्षा बल के जवान एक चॉपर में राहत सामग्री भर रहे हैं. जिसे फैनी तूफान से प्रभावित लोगों के बीच बांटा जाएगा. इसी बीच टेलीकॉम कंपनियों एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी ने भी साथ आने की घोषणा की है. ताकि वे अपनी तरफ से सहयोग दे सकें.

भारत में इस जगह पर लगा 14 दिनों के लिए एंटरटेनिंग एक्टिविटी पर बैन

फैनी तूफान से सामना करने के लिए एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया ने वॉर रूम बनाया है ताकि कनेक्टिविटी को सुनिश्चित किया जा सके. वोडाफोन-आइडिया ने अपने एक बयान में कहा है कि वे अपनी साइट पर तेल की कमी नहीं होने देंगे. ऐसे में बिजली कटने की स्थिति में जेनरेटर से निर्वाध रूप से सेवा दी जाएगी. इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि ग्राहक किसी भी वक्त 1938 पर फोन करके मदद ले सकते हैं. साथ ही कंपनी ने एसएमएस की सेवा फ्री कर दी है. और ग्राहकों को 5-10 रुपये का लोन भी जरूरत पड़ने पर दिया जाएगा.

घर बैठे डाउनलोड करें पैन कार्ड, ये होगा तरीका

दोनों कंपनियां सरकारी एजेंसियों की मदद से एयरटेल और वोडाफोन हालात पर लगातार नजर बनाए हुई हैं. ये दोनों कंपनियां खराब हालात में हर संभव मदद करने के लिए भी तैयार हैं. इसके लिए 24x7 वॉर रूम में निर्माण किया गया है. हालांकि बीएसएनएल और जियो ने अभी तक कोई बयान फैनी को लेकर नहीं दिया है. हो सकता है की इन कंपनीयों की ओर से भी कोई बयान  जल्द ही सामने आए.

कूलर वाटर पंप रिपेयर करना है आसान, इन तरीकों का कीजिए इस्तेमाल

Youtube के ये फीचर वीडियो देखने मे करेंगे मदद

टिम कुक को लेकर नया बयान आया सामने, देश में जल्द खुलेगे ब्रांडेड स्टोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -