इस दिन भारत में लॉन्च होने वाला है MI Band 3
इस दिन भारत में लॉन्च होने वाला है MI Band 3
Share:

चीनी कंपनी शममे जल्द ही एक इवेंट का आयोजन करेंगी. बता दें कि अगर आप भी हाथों में तरह-तरह के बैंड पहना पसंद करते हैं तो ये खबर खासतौर से आपके लिए ही हम लेकर आए है. शाओमी 27 सितंबर को एक लॉन्च इवेंट करने जा रही है.  बता दें कि इस इवेंट के दौरान शाओमी नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाली है. जिसमे कि Mi Band 3 फिटनेस बैंड आकर्षण का केंद्र रहेगा. कार्यक्रम के दौरान Mi Band 3 फिटनेस बैंड के अलावा अन्य प्रोडक्ट भी कम्पनी लॉन्च कर सकती है

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  कार्यक्रम से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है. यह बैंड काफी आकर्षक बताया जा रहा है. हाल ही में ट्विटर पर शेयर किए जीआईएफ को देखने से पता चलता है कि इवेंट के दौरान पांच प्रोडक्ट्स से पर्दा उठ सकता है. हार्ट आइकन मी बैंड 3 की तरफ संकेत दे रहा है जो हार्ट रेट मॉनिटरिंग से लैस हो सकता है.

वहीं टेक जगत के माने तो एक आइकन में आंख बनी नजर आ रही है जो मी होम स्मार्ट कैमरा की और इशारा कर रही है. अब बात करते है Xiaomi के सब ब्रांड पोको के जिसने हल ही में भारत में  Poco F1 लॉन्च किया है. इसकी कीमत की बात करें तो यह आपको  20,999 रुपये में मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

दुनिया के सबसे पतले फ़ोन पर 12 हजार रु का डिस्काउंट, फीचर कर देंगे हैरान

इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्टफोन

भारत में कब लॉन्च होगा शाओमी Mi Mix 3 ?

जानिए कैसे खरीद सकते है Honor 7S, शुरू हुई ओपन सेल

...तो घर आकर उठा ले जाएगी पुलिस, GOOGLE पर गलती से भी ना सर्च करें ये चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -