Microsoft कस्टमाइज गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस की बिक्री शुरू
Microsoft कस्टमाइज गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस की बिक्री शुरू
Share:

टेक जगत की शीर्ष कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9प्लस के कस्टमाइज वर्शन की बिक्री शुरू कर दी है. इन दोनों स्मार्टफोन के कस्टमाइज वर्शन को माइक्रोसॉफ्ट के स्टोर से खरीदा जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9प्लस के 'माइक्रोसॉफ्ट वर्शन' में माइक्रोसॉफ्ट के कई प्रमुख ऐप मिलेंगे. इसमें एमएस एक्सेल, स्काइप, कोर्टाना, वननोट, पॉवरप्वाइंट, वर्ड और माइक्रोसॉफ्ट लांचर जैसे उपयोगी ऐप शामिल होंगे.

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9प्लस का माइक्रोसॉफ्ट वर्शन देखने में पूरी तरह सामान्य संस्करण की ही तरह है. वहीं इसके हार्डवेयर में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) भी सेम ही रखा गया है. हालांकि इसके साथ मिलने वाली ऐप्स प्री इन्टॉल नहीं होंगी. इस मौके पर माइक्रोसॉफ्ट के एक प्रतिनिधि ने मीडिया रिपोर्ट्स को दी जानकारी में बताया कि, 'सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस के 'माइक्रोसॉफ्ट संस्करण' को खोलकर जब वाईफाई से कनेक्ट किया जाता है तो इस पर माइक्रोसॉफ्ट का कस्टमाइजेशन लागू हो जाता है.'

गौरतलब है कि माइक्रोसॉफ्ट ने सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9प्लस की प्री बुकिंग शुरू कर दी है. हालांकि इन दोनों ही फोन्स की डिलिवरी 16 मार्च से शुरू होगी. वहीं कंपनी का कहना है कि इन फोन्स की संख्या को सिमित ही रखा गया है. इसलिए अगर आप भी इस बेहतरीन फोन को अपना बनाना चाहते है तो अब और देर ना करें.

 

बहुत हो चूका 3G, 4G, अब चीन लाएगा 6G

फिर आया बीएसएनएल का 'लूट लो' ऑफर, लेकिन सीमित समय के लिए

नया रेडमी 5, मार्च 14 तक भारत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -