आज से Redmi के इन दोनों स्मार्टफोन पर फ्लैश सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
आज से Redmi के इन दोनों स्मार्टफोन पर फ्लैश सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
Share:

अपने दो लेटेस्ट हैंडसेट Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7S स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही समय पहले लॉन्च किया था. इन फोन्स को तब से अब तक फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा है. इनकी कीमत 10999 रुपये से शुरू है. अगर आप भी इन फोन्स को खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे से इनकी सेल आयोजित ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर की जाएगी. यहां से आप इन्हें खरीद सकते है.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

कंपनी ने 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये Redmi Note 7 Pro के लिए ऑफर्स तहत रखी है. वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. ऑफर्स की बात करें तो फोन के बेस वेरिएंट पर 13,750 रुपये तक का और 6 जीबी रैम वेरिएंट पर 15,850 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से EMI के जरिए पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा वही 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर दिया जाएगा.

Realme Summer Surprise Sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेल मे Redmi Note 7S फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसका बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है. इसकी कीमत 10,999 रुपये है. वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. अगर आप अगली सेल में इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको सेल से पहले ही अपनी सभी डिटेल्स जैसे शिपिंग एड्रेस, कार्ड डिटेल्स आदि को भरकर रखना होगा. इससे आप तुरंत चेकआउट कर पाएंगे. 500 रुपये का डिस्काउंट इस फोन का पेमेंट HDFC बैंक के कार्ड से करने पर ग्राहको को विशेषरूप से दिया जाएगा.

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने

Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -