इन दमदार खूबियों के साथ पेश हुआ xiaomi redmi note 6 pro
इन दमदार खूबियों के साथ पेश हुआ xiaomi redmi note 6 pro
Share:

चीन की कंपनी शाओमी ने आज xiaomi redmi note 6 pro को लॉन्च कर दिया है. इसके बैटरी क्षमता 4000mAh बताई जा रही है. स्मार्टफोन में 4 जी, वोल्ट, 3 जी, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस विकल्प मिलते है. खास बात यह है कि फ़ोन फ्रंट और रियर दोनों कैमरों में आपको पोर्ट्रेट और सीन रिकग्निशन जैसे फीचर्स मिलेंगे. रेडमी नोट 6 प्रो नाम का यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन का सक्सेसर है जो कि कम्पनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था.

हाथ धोकर JIO के पीछे पड़ी ये कंपनियां, पेश किए 6 कॉम्बो प्लान

इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 15,684 रूपये है और यह ब्लैक, ब्लू और रोज गोल्ड रंगों में मिल जाएगा. अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो 1080x2280 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 19: 9 रेश्यो वाली 6.26 इंच की फुल एचडी + डिस्प्ले है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित है. यह स्मार्टफोन स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 1.8GHz ऑक्टो-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर जैसी फीचर भी दिया गया है. 

OMG...! 32,000 रुपये का iPhone बिक रहा है 1 लाख 45 हजार रु में

xiaomi redmi note 6 pro में आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेंगी. जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते है. इस हाइब्रिड ड्यूल सिम डिवाइस में आपको एलईडी फ़्लैश और एफ/1.9 एपर्चर के साथ 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 20+2 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

कहीं चोरी-छिपे आपकी चैट किसी और के पास तो नही पहुंच रही, अभी पाए इससे छुटकारा

3 दिन पहले लॉन्च हुए MOTO के इस फ़ोन को जल्द मिल रहा है यह बड़ा अपडेट

गूगल पिक्सल 2 एक्सएल में 27,501 रुपये की भारी-भरकम कटौती, जानिए कैसे उठाए फायदा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -