हाथ धोकर JIO के पीछे पड़ी ये कंपनियां, पेश किए 6 कॉम्बो प्लान
हाथ धोकर JIO के पीछे पड़ी ये कंपनियां, पेश किए 6 कॉम्बो प्लान
Share:

इस समय भारत की पॉपुलर टेलिकॉम कंपनियां सबसे आगे बढ़ने की दौड़ में लगी हुई है.आए दिन कंपनियां एक से एक बढ़कर पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान को यूजर्स के लिए पेश कर रही है. जियो और भारतीय एयरटेल ने कुछ प्लान्स को पेश किया था. वहीं अब वोडाफोन और आइडिया ने अपने लाइनअप में नए 6 कॉम्बो प्रीपेड पैक की घोषणा कर सनसनी मचा दी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छह नए रिचार्ज पैक को पूरे भारत में चुनिंदा क्षेत्रों में आइडिया और वोडाफोन ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.नए प्लान्स में वॉयस कॉलिंग, डेटा के साथ और भी कई लाभ दिए जाएंगे. इन नए रिचार्ज कॉम्बो पैक की कीमत की शुरूआत मात्र 25 रुपये से होगी. जो 245 रुपये तक जाएगी. यह पैक 28 दिनों से लेकर 84 दिनों तक की वैधता के साथ है. नए प्लान यूपी (पश्चिम), पंजाब और तमिलनाडु में आइडिया सेलुलर ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं. 

नए कॉम्बो प्लान्स की खासियत...

वोडाफोन-आइडिया कॉम्बो रिचार्ज पैक 25 रुपये से शुरू हैं. जो 18 रुपये के टॉकटाइम के साथ 10 एमबी डेटा 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ मौजूद है. इसकादूसरा प्लान 35 रुपये का है. जिसमें 26 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डेटा 28 दिनों के लिए उपलब्ध है. 65 रुपये वाला प्लान, 65 रुपये के टॉकटाइम और 200 एमबी डेटा के साथ आएगा. 

 

यह भी पढ़ें...

बिक्री के लिए उपलब्ध Vivo V11 , मिल रहा है 4000 तक का डिस्काउंट

VIVO ने पेश किया V9 Pro, यहां से खरीदने पर 2 हजार रु कम हो जाएगी कीमत

लॉन्च हुआ नया वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन, जानिए इसकी खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -