Xiaomi Redmi K30 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों मिलेगा जबरदस्त रैम, जानिए अन्य खासियत
Xiaomi Redmi K30 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों मिलेगा जबरदस्त रैम, जानिए अन्य खासियत
Share:

भारत में खास पहचान रखने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले महीने ही चीनी मार्केट में अपना Redmi K30 और Redmi K30 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया ​था। Redmi K30 स्मार्टफोन 1 जनवरी 2020 से चीन में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है, वहीं फोन की सेल 7 जनवरी से शुरू होगी. जबकि Redmi K30 5G अभी सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है और इस बीच फोन से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है, इसके मुताबिक यह फोन 10GB रैम वेरिएंट के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है. इससे पहले फोन का 12GB रैम मॉडल स्पॉट किया गया था. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी चीनी मार्केट के बाद जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी उतार सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

WhatsApp यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, इन स्मार्टफोन में 1 फरवरी 2020 से नही करेगा काम

हाल ही में TENAA पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार Redmi K30 5G मॉडल नंबर M2001G7AC के साथ लिस्ट हुआ है और लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 10GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जबकि इस स्मार्टफोन को 6GB + 64GB स्टोरेज और 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. फोन के 6GB रैम मॉडल की कीमत CNY 2,899 यानि 29,100 रुपये है.

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा तीन कैमरे का सपोर्ट

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Redmi K30 5G को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है और फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन Snapdragon 765G प्रोसेसर से लैस है और इसमें हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की सुविधा उपलब्ध है. इसकी मदद से यूजर्स 256 जीबी तक अतिरिक्त डाटा स्टोर कर सकते हैं.पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. Redmi K30 5G में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूूद है. जबकि फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

भारत में लॉन्च हुआ Airtel Xstream Box, जाने क्या है इसके फीचर्स

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: Rs 299 में खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन्स, जानें क्या है फीचर्स

नए साल में इन स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी पर सबकी रहेगी नजर, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -