Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा तीन कैमरे का सपोर्ट
Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा तीन कैमरे का सपोर्ट
Share:

 Samsung ने एम सीरीज के लेटेस्ट  Samsung Galaxy M21 को लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्चिंग से पहले गैलेक्सी एम21 स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस अगामी स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की कीमत, लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि सैमसंग ने इससे पहले एम10 और एम20 जैसे डिवाइसेज को उतारा था। तो आइए जानते हैं गैलेक्सी एम21 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy M21 की संभावित कीमत
कीमत की बात करें तो सैमसंग इस फोन की बजट प्राइस टैग के साथ बाजार में पेश कर सकता है। वहीं, गैलेक्सी एम21 असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy M21 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन को 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश करेगी। इस फोन को कई साइट पर SM-M215F मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम, एक्सीनॉस 9611 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिल सकता है। वहीं, यह फोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस फोन को जनवरी 2019 में लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में 6.2 इंच की HD+ इनफिनिटी वी डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में सैमसंग का ऑक्टाकोर एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा यह फोन 2 जीबी व 3 जीबी रैम वेरियंट और 16 जीबी व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। 

Vivo S1 Pro स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत

भारत में Oppo A5 2020 हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

सबसे कम कीमत में मिल रहे यह स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -